Neighbour kills woman as she resists rape attempt

murderJhansi police has arrested a man who killed a woman as she resisted rape attempt. Victim Archana’s husband had gone for treatment of serious disease to Mumbai when neighbour Sudhir Jha enter her house and tried to rape her.

महिला की लाश से लिपट रो रहा था बेटा, आरोपी बोला-खुद बुलाया था उसने

यूपी के झांसी में 9 जून को हुई महिला की हत्या के आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

झांसी. यूपी के झांसी जिले में एक महिला की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। बता दें, घटना के बाद महिला के पति ने अपने चचेरे भाई के ख‍िलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था, लेकिन जांच में दोषी उसका पड़ोसी निकला। ये है पूरा मामला…

– झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा मोहल्ले में विशाल अपनी पत्नी अर्चना और पिता लाल सिंह के साथ रहते थे। विशाल के पिता गंभीर रूप से बीमार थे, जिसके चलते वह मुंबई एक हॉस्पिटल में उनका इलाज करवाने के लिए गए थे।

– घर में अर्चना और 3 साल का बेटा अकेले थे। मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार (9 जून) की रात 10 बजे तक पड़ोस की महिलाओं ने अर्चना से बात की थी। दूसरे दिन शनिवार की सुबह 8 बजे अर्चना के बच्चे की रोने की आवाज आई। पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने घर के अंदर झांक कर देखा, तो वह हैरान रह गई।

– घर के अंदर खून से लतपथ अर्चना की डेड बॉडी पड़ी थी, बेटा उससे लिपटकर रो रहा था। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पड़ोसी करना चाहता था रेप, विरोध करने पर मार दिया

– एसएसपी जेके शुक्ला के मुताबिक, मृतका के पति विशाल ने अपने चचेरे भाई विजय बहादुर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया था। विशाल की तहरीर के आधार पर FIR दर्ज कर पुलिस जांच कर रही थी।

– पुलिस की शक की सुई पड़ोस में रहने वाले युवक सुधीर झा पर आकर टिक गई। शक के आधार पर उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

– आरोपी सुधीर रात में अर्चना के घर में घुस गया और उसके साथ रेप करने की कोशि‍श करने लगा, जब अर्चना ने इसका विरोध किया, तो सुधीर ने पास में रखे तवे से उसके सर पर वार कर दिया, जिससे महिला की मौत हो गई और उसका बेटा घायल हो गया।

– वहीं, आरोपी सुधीर ने बताया, अर्चाना ने 2 दिन पहले मेरा नंबर लिया था। 9 जून की रात उसने फोन कर अपने घर पर बुलाया। मैं गया तो वह धक्का देने लगी, इस बात पर मुझे गुस्सा आया और पास में रखे तवा से मैंने उसके सिर पर वार कर दिया और भाग निकला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *