Minister’s nephew kidnapped, Rs 2 crore ransom demanded

kidnapAmbala: Haneesh, the 21 years old nephew of Haryana state Minister for Labour and Employment Nayab Soni was was kidnapped. Abductors had demand Rs 2 crore ransom. About one and half hours after this, Haneesh was found unconscious and injured from village Laha.

मंत्री के भतीजे को किडनैप कर मांगे 2 करोड़, सवा घंटे बाद बेसुध हालत में मिला

अम्बाला.हरियाणा के लेबर एंड एम्पलॉयमेंट राज्य मंत्री नायब सैनी के 21 साल के भतीजे हनीश का शुक्रवार शाम कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया। हनीश के ही फोन से पिता के फोन पर उसकी किडनैपिंग का समाचार मिला। खबर थी कि हनीश को छोड़ने की एवज में 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है। करीब सवा घंटे बाद हनीश लाहा गांव से बरामद हुआ। दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था हनीश..

 

– गांव मिर्जापुर में रहने वाला हनीश अपनी बाइक से शुक्रवार शाम करीब साढ़े 7 बजे दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला।परिवार ने उसके मोबाइल नंबर पर फोन पर किया तो भी किसी तरह की जानकारी नहीं मिली।

– पता चला है कि रात करीब 10 बजकर 22 मिनट पर हनीश के पिता चंदन सिंह के फोन पर हनीश के ही फोन से कॉल आया कि हनीश हमारी कस्टडी में है और हनीश को छोड़ने की एवज में दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। लिहाजा, फिरौती भरी धमकी के बाद परिवार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

– सूचना मिलते ही पुलिस की तमाम स्पेशल टीमें अलर्ट हो गई। पुलिस ने तमाम जगह नाकाबंदी कर दी थी, साथ ही हनीश की तलाश के लिए सभी टीमों को अलर्ट कर दिया था।

– सवा घंटे बाद पुलिस को हनीश के गांव लाहा में होने की सूचना मिली। उसी समय पुलिस मौके पर पहुंची और हनीश को बेसुध हालत में बरामद किया। एसपी अभिषेक जोरवाल का कहना है कि सूचना मिली है। छानबीन चल रही है।

-छह लोगों ने किया किडनैप

– गांव लाहा से हनीश के मिलते ही आईजी डॉ. आरसी मिश्रा और एसपी अभिषेक जोरवाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने बेसुध हनीश को लेकर हालात का जायजा लिया। साथ ही उसे अस्पताल पहुंचाया।

– हनीश बेसुध था और लड़खड़ाती जुबान से कुछ भी बता नहीं पा रहा था क्योंकि उसके इर्द-गिर्द पुलिस खड़ी थी और उससे किडनैपिंग का सच जानने के लिए कोशिश कर रही थी। हनीश कुछ भी स्पष्ट नहीं कर पाया। बस इतना ही कहा कि उसे 6 लोगों ने किडनैप किया था। मुझे कुछ सुंघाकर बेहाेश कर दिया था। वह लोग उसे कार में ले गए थे। यहां तक वह कैसे पहुंचा, इसकी उसे जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *