Before suicide, she wrote to husband “Tumse pyar karma sab se badi bhool thi”

suicide “Tumse pyar karma sab se badi bhool thi. Naheen ji sakti tumhare bina”.  These lines were written by a 21 years old woman before suicide. Puja Singh has married  Arpit Sharma five months ago after lover affair. They were living in Mahavir Nagar at Kota in Rajashan. Suddenly, he disappeared 4 days ago after which the girl took this extreme step.

लव मैरिज के बाद की खुदकुशी, FB पर लिखा- तुमसे प्यार करना मेरी गलती

कोटा.मैं मरते दम तक तुमसे प्यार करूंगी.. पूरी दुनिया सूनी तेरे बगैर, जीकर देख लिया, नहीं रह सकती मैं तुमसे दूर। फेसबुक पर ये लाइनें सुसाइड करने से पहले एक 21 साल की लड़की ने लिखीं थीं। उसने 5 महीने पहले लव मैरिज की थी। वहीं उसके पति ने इस शादी की बात घरवालों को नहीं बताई और 5 महीने तक घरवालों से छुपाकर पत्नी को रखता रहा। अचानक 4 दिन पहले पति के गायब होने के बाद लड़की ने ये कदम उठा लिया। सारी पहचान की चीजें अपने साथ ले गया था पति…

 

– पुलिस के मुताबिक, 21 साल की पूजा सिंह ने अर्पित शर्मा से पांच महीने पहले लव मैरिज की थी। वे दोनों महावीर नगर थर्ड में किराए का मकान लेकर रह रहे थे।

– 13 मार्च को अचानक अर्पित बिना बताए घर से कहीं चला गया। पीछे से पूजा परेशान हो गई।

– अर्पित की गुमशुदगी दर्ज कराने पूजा गुरुवार सुबह पुलिस थाने गई थी लेकिन, पुलिस ने कहा कि जब तक उसका आईडी प्रूफ या कोई पहचान की चीज नहीं होगी तब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हाे सकती।

– इसके बाद पूजा आईडी प्रूफ लेने घर गई तो वहां कुछ नहीं मिला। पूजा को तब पता चला कि अर्पित जाने के पहले सभी आईडी, फोटो, दस्तावेज सारी पहचान की चीजें अपने साथ ले गया है।

– इसी दरमियान, अर्पित की बहन थाने आई और अर्पित की गुमशुदगी दर्ज करवाकर चली गई। शाम को वापस पूजा थाने गई तो पुलिस ने उसे वो गुमशुदगी रिपोर्ट दे दी। शाम को वो थाने से गई और कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली की उसने फांसी लगा ली है तो एकबारगी पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए।

मेरी गलती है कि मैंने तुमसे प्यार किया

– कमरे में पुलिस को एक पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पूजा ने लिखा “तेरे बिना सबकुछ भुला दिया और आज तूने सुबह से बात नहीं की, कैसे रहूं कुछ पता नहीं, तू कैसा है? किसी से पूछ भी नहीं सकती सब मेरी गलती बताते हैं।” चंद घंटों बाद यह लाइनें प्रेम कहानी का अंत बन गईं।

– नोट में एक जगह लिखा है “मेरी गलती है कि मैंने तुमसे प्यार किया… मैंने तो यहीं चाहा था कि तुम घर पर सब बता दो ताकि तुम यूं दो जगहों पर परेशान ना हो।” पुलिस को इन लाइनों से लग रहा है कि पूजा को भी इस बात का पता था कि अर्पित ने घरवालों को कुछ नहीं बताया है।

– पुलिस अंदाज लगा रही है कि अर्पित ने शादी के बारे में घर वालों को कुछ नहीं बताया था। वो इसलिए ही पूजा को महावीर नगर में किराए के मकान में रख रहा था। ससुराल पक्ष से कोई पोस्टमार्टम रूम तक नहीं आया। पूजा के अंतिम संस्कार के वक्त भी कोई नहीं दिखा।

मायके वालों का आरोप-पति का दूसरा अफेयर है

– लड़की के पिता बाबू सिंह ने कहा कि पूजा ने हमारी मर्जी के बिना कोर्ट में अर्पित से शादी की थी। अर्पित शादी के बाद से ही पूजा को दहेज के लिए परेशान कर रहा था। पूजा को गृहस्थी का काफी सारा सामान भी पूजा के परिवार ने लाकर दिया था। इधर, पूजा के भाई मोनू का कहना है कि अर्पित किसी दूसरी लड़की से बात करता था। इसकी भनक पूजा को लग गई थी।

– पुलिस ने शुक्रवार को लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इधर, पुलिस ने लड़की के परिजनों की रिपोर्ट पर उसके पति के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *