Man rapes his real 16 years old daughter

rapeJaipur: A man raped his real 16 years old daughter under influence of liquor when his second wife had gone to her parents house and the girl was alone in the house. The police has taken rapist father into custody and making interrogation. The incident happened in an area under Kanota police station here.

पत्नी गई मायके तो पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, लड़की ने दो दिन बाद दर्ज करवाई रिपोर्ट
जयपुर। राजस्थान की राजधानी में एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसने बाप-बेटी के रिश्तों का गला घोटा दिया है। कानोता थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही 16 साल बेटी को ही हवस का शिकार बना डाला। सौतेली मां गई हुई थी पीहर…
– यह मामला शुक्रवार का है, लेकिन बच्ची ने रविवार को पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और लड़की का डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी में है।
– पुलिस ने आरोपी पिता को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
बेटी ने बताया कैसे किया पिता ने रेप
– बच्ची की असली मां का काफी पहले डेथ हो चुकी है। बच्ची के पिता ने दूसरी शादी की है और हाल ही में उसकी सौतेली मां अपने दो बच्चों को लेकर अपने पीहर गई हुई थी।
– बच्ची अपने पिता के लिए खाना बनाने के लिए घर पर ही रुकी हुई थी। बच्ची के पिता सिक्योरिटी कंपनी में सुपरवाइजर है।
– बच्ची ने रिपोर्ट में लिखवाया है कि शुक्रवार को उसके पिता ने घर पर ही शराब पी और बच्ची को घर पर अकेला पाकर उसके साथ गलत काम किया।
– दो दिन तक बच्ची दर्द की वजह से घर से बाहर नहीं आ पाई। रविवार को जब उसके पिता घर से बाहर गए तो बच्ची ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *