40 years old woman marries 18 years old nephew of husband’

marriageIndore: A 40 years old woman married 18 years old nephew of husband and ran away with him abandoning her husband and two sons. When they were brought to police station, her sons and other relatives beat her and her paramour up. However, the woman refused to live with her first husband and sons.
40 साल की मामी ने की 18 के भांजे से शादी, बच्चों ने की नए ‘पापा’ की पिटाई
इंदौर। 40 साल की एक महिला ने दो बच्चों और पति को छोड़कर अपने 18 साल के भांजे से शादी कर ली। दो साल तक चले प्रेम-प्रसंग के बाद महिला अपने भांजे के साथ घर से भाग गई थी। पिछले दो महीने से वह भांजे के साथ रह रही थी। पति की शिकायत पर जब पुलिस मामी और भांजे को थाने पर लाई तो महिला के बच्चों ने परिजनों सहित थाने में दोनों की पिटाई कर दी। पढ़ें, पति से कहा तू नहीं अब यही है मेरा पति…
– एमआईजी पुलिस के मुताबिक़ मुकेश करोसिया ने कुछ दिनों पहले अपनी पत्नी रंजीता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने कहा था कि पत्नी उसे बिना बताए कहीं चली गई है। प्रकरण दर्ज कर पुलिस रंजीता की तलाश कर रही थी। कुछ दिनों पहले पुलिस को ये सूचना मिली कि रंजीता अपने एक रिश्तेदार के साथ राजमोहल्ला स्थित हरिजन कॉलोनी में रह रही है। इस पर पुलिस ने दोनों को थाने पर बुलाया था।
– इस पर रंजीता अपने नए पति (भांजे) आकाश उर्फ़ गोलू के साथ थाने पर पहुंची। उसने बताया कि उसने आकाश के साथ शादी कर ली है और अब वह उसके साथ ही रहना चाहती है। उधर, रंजीता के थाने पर आने की सूचना मिलते ही उसका पति मुकेश, दोनों बच्चे ऋषिता और जयेश और अन्य परिजनों को लेकर थाने आ गया। यहां जब रंजीता ने आकाश से शादी की बात बताई तो उनका खून खौल उठा।
– इसके बाद मुकेश और उसके परिवार की महिलाओं ने थाने पर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। रंजीता के बेटे जयेश और ऋषिता ने आकाश को भी पीटा। थाने पर मौजूद महिला पुलिस बड़ी मुश्किल से इन लोगों को बाहर लेकर आई। बाहर आते ही महिलाओं ने रंजीता और आकाश को भला बुरा कहना शुरू कर दिया।
– थोड़ी देर बाद एक महिला फिर से जाकर रंजीता को पीटने लगी। वो बार-बार पुलिस से इन दोनों को उनके हवाले करने की मांग कर रही थी। पुलिस द्वारा इनकार करने पर वह इन दोनों को जेल में भेजने की मांग करने लगी। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसको समझा बुझाकर बाहर भेजा।
पत्नी बोली, तू नहीं ये है मेरा पति…
– पुलिस को दिए बयान में रंजीता ने बताया कि आकाश उसके पति मुकेश का भांजा है। वह अक्सर उनके घर आता-जाता था। इसी दौरान दोनों के संबंध बन गए। उसने कहा कि वे दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। हमारा प्रेम-प्रसंग दो साल से चल रहा है। घर से भागने के बाद 16 जून को हमने बिजासन मंदिर में शादी भी कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *