Husband goes on job out of city, wife makes relations with his minor niece

marriageHusband went on job out of city. Meanwhile wife make relations with his minor niece and discreetly married him. When the man returned and approached police and panchayat, she refused to leave the boy and finally it was decided that she will live with the minor lad along with her two sons till they become majors. The incident happned in village under Tarwan police station of Azamgarh district of Uttar Pradesh.
मह‍िला ने भांजे से बनाए र‍िलेशन, पति कमाकर घर लौटा तो दे द‍िया ये झटका
परिजनों को दोनों के र‍िलेशन के बारे में पता नहीं चला और दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खा ली। (स‍िम्बॉलिक इमेज)
आजमगढ़. यहां एक शादीशुदा महिला के अपने नाबालिग भांजे से रिलेशन बनाने का मामला सामने आया है। इसके बाद दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खाई, फिर कोर्ट और मंदिर में शादी कर ली। बताया जा रहा है कि महिला का पति दिल्ली में रहता है।पति को पता चला तो हो गया शॉक्ड…
– मामला आजमगढ़ के तरवां थानाक्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले प्रदीप (बदला हुआ नाम) की करीब 8 साल पहले रीता (बदला हुआ नाम) से शादी हुई थी।
– घर पर वृद्ध माता-पिता की देखभाल के लिए प्रदीप अपनी पत्नी और बच्चों को घर पर छोड़कर कमाने के लिए दिल्ली चला गया। इस बीच प्रदीप के घर पर रीता का नाबा‍लिग भांजा सोनू (बदला हुआ नाम) आने-जाने लगा। दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं और फिजिकल रिलेशन बन गए।
– इस बारे में उनके परिजनों को नहीं पता चला और रीता व सोनू ने साथ जीने-मरने की कसम खा ली।
परिजनों से छिपकर की कोर्ट मैरिज
– दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया कि रीता ने भांजे सोनू के साथ रहने का मन बनाया और परिजनों से छिपकर कोर्ट मैरिज भी कर ली।
– यही नहीं, शादीशुदा जीवन को बकायदा प्रमाणित करने के लिए दोनों ने एक मंदिर में शादी भी रचाई और मंदिर समिति से शादी का सर्टिफिकेट भी हासिल कर लिया।
पति घर लौटा तो पहुंचा थाने
– कुछ दिनों पहले जब महिला का पति प्रदीप दिल्ली से घर लौटा तो उसे पूरी घटना पता चली। वो बीते शुक्रवार को मामले को लेकर तरवां थाने पहुंचा। यहां पुलिस ने रीता, सोनू और उनके परिजनों को भी बुलाया।
– थाने में महिला दो बच्चों को छोड़ सोनू के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। शनिवार को इसे लेकर पंचायत हुई। दोनों की जिद देख महिला के मायके वाले और सोनू के परिजन भी बेबस हो गए।
– महिला के पति प्रदीप ने अपने दोनों बच्चों को साथ रखने की बात कही, लेकिन बच्चे पिता के साथ जाने को तैयार नहीं हुए। ऐसे में पंचायत में जुटे लोगों ने निर्णय लिया कि बच्चे समझदार होने तक अपनी मां के साथ रहेंगे।
– थाने में हुए लिखित समझौते के बाद महिला अपने दोनों बच्चों और नए पति यानी सोनू के साथ उसके घर चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *