Why actress Anjali committed suicide?

suidieMumbai: 29-year-old popular Bhojpuri actress Anjali Srivastava has reportedly committed suicide at her Andheri house in Mumbai.
As per sources, “The actress’ family kept calling her frantically, and after several unanswered messages and calls, they finally called up the society she lived in. On opening her house through a duplicate house key, they found the body hanging from the ceiling fan.”
She was immediately rushed to Cooper hospital, but the doctors declared her dead.
The reason behind her suicide remains unknown. No suicide letter or anything has been found from her home.
More details on the story are awaited.
मुंबई में इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, 13 दिन पहले FB पर डाली थी पोस्ट
इलाहाबाद. प्रयागनगरी से ताल्लुक रखने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव ने सोमवार को मुंबई में सुसाइड कर लिया। पुलिस को अंधेरी वेस्ट स्थित फ्लैट में अंजलि की बॉडी पंखे से लटकी मिली। 13 दिन पहले FB पर पोस्ट किया था मम्मी-पापा के लिए मैसेज…
– 29 साल की अंजलि ने 13 दिन पहले 6 जून को अपने मम्मी-पापा को मैरिज एनिवर्सरी का मैसेज पोस्ट किया था। उन्होंने यह मैसेज एक वीडियो के फॉर्म में पोस्ट किया था।
– अंजलि के पिता मधु श्रीवास्तव और मां शीला श्रीवास्तव इलाहाबाद में ही रहते हैं।
नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
– सोमवार को अंजलि के परिजन उसे लगातार फोन लगाते रहे, लेकिन उसने आन्सर नहीं किया। परेशान होने के बाद पिता ने सोसाइटी में फोन किया।
– एक्ट्रेस अंधेरी वेस्ट के जुहू लेन स्थित परिमल सोसाइटी में रहती थी। पिता के फोन के बाद सोसाइटी वालों ने डुप्लीकेट चाबी की मदद से फ्लैट खोला तो अंदर अंजलि की बॉडी पंखे से लटक रही थी।
– उन्हें तुरंत लोकल कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें डेड घोषित कर दिया।
– डीसीपी रश्मि कारन्दिकर के मुताबिक पुलिस को स्पॉट से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस इस बड़े स्टेप के पीछे के कारणों की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *