Dead body of property dealer’s wife exhumed, murder case registered

laashMuradabad: Parents of Juhi were informed that she had committed suicide by hanging. They resigned to fate and she was buried without post mortem. But after seeing three photos of the dead body, the parents got sus[icioius and reported the matter to the police. Later, her body was exhumed and sent for post mortem to know the reality. Juhi was married to Akram 10 years ago.
मौत के बाद बेटी की 3 फोटो देख फैमि‍ली शॉक्ड, अब कब्र से निकलेगा सच
मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर अकरम की पत्नी जूही ने 9/10 जून की रात फांसी लगा ली थी।
मुरादाबाद.यूपी के मुरादाबाद में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने 9 जून की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसकी सूचना मायके वालों को दी गई और फिर बिना पुलिस को बताए उसको दफना दिया गया। बाद में मायके वालों ने बेटी की लाश की 3 फोटोज में हाथ-पैरों पर पड़े निशानों को देख शॉक्ड रह गए, फिर 14 जून को हत्या का केस दर्ज कराया। कोर्ट के आदेश के बाद 19 जून को कब्र खोदकर शव निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। ताकि मामले का सच बाहर आ सके। ये है पूरा मामला…
– मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर अकरम की पत्नी जूही ने 9/10 जून की रात फांसी लगा ली थी।
– इसकी सूचना उसके मायके वालों को देकर दी गई। मृतका जूही के मामा इसरार अहमद के मुताबिक, मौत की खबर हमें फोन पर दी गई थी कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।
– जब हम लोग ससुराल पहुंचे तो जूही के गले के अलावा शरीर पर चोटों के निशान थे। इसके बारे में कई बार पूछा गया, लेकिन उस समय उनकी कोई बात नहीं सुनी गई और बिना पुलिस को सूचना दिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। उस दौरान हमने बॉडी की कुछ फोटोज क्लि‍क कर ली थीं।
– बाद में हमने उन्हीं फोटोज के आधार पर जूही की हत्या का शक जताते हुए अज्ञात के खिलाफ 14 जून को हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया और पोस्टमॉर्टम कराने की गुहार लगाई।
– इस पर कार्रवाई करते हुए कोर्ट के आदेश के बाद 19 जून को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में जूही के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।
10 साल पहले हुई थी शादी
– मृतका जूही की शादी प्रॉपर्टी डीलर अकरम से करीब 10 साल पहले हुई थी। शादी के बाद दोनों आजाद नगर थाना क्षेत्र में नया मकान बना कर रहने लगे थे।
– परिजनों के मुताबिक, कोई विवाद भी सामने नहीं आया था। पूछने पर उन्होंने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है और पुलिस का सहयोग मिल रहा है। कुछ गोपनीय है।
– सीओ सिविल लाइन रईस अख्तर ने बताया कि जूही के परिजनों ने मंझोला थाने में हत्या का केसा दर्ज कराया है। कोर्ट के ऑर्डर के बाद शव को कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *