Irate woman beats elder brother in law continuously 10 minutes

beatenMeerut: An irate woman beats elder brother in law continuously 10 minutes in full view of people at Suraj Kunda in civil lines area. The woman was living separately from her in-laws. The police has filed cases from both sides.
तू मेरा MMS बनाएगा…10 मिनट तक जेठ को ऐसे पीटती रही ये बहू
मेरठ.यूपी के मेरठ में मकान में ताला लटका देख बहू का अपने जेठ से विवाद हो गया। बीच सड़क महिला ने जेठ को जमकर थप्पड़ मारे। इतना ही नहीं, वहां मौजूद एक एनजीओ वर्कर ने भी हाथ साफ किया। महिला कहती रही- तू मेरा MMS बनाएगा, कोर्ट में निकलेगा ये शौक। मेरे बच्चों की जिंदगी तूने बर्बाद कर दी।
ससुराल से अलग रह रही है महिला
– सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सूरजकुंड स्थित एक महिला की ससुराल है। महिला ने एक साल पहले ससुर और पति पर केस दर्ज कराया था। मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया था। तभी से वो अलग रह रही थी।
– सोमवार को वो सारथी संस्था की अध्यक्ष कल्पना पांडे और अन्य वर्कर्स के साथ ससुराल पहुंचकर पति के मकान पर लगे ताले को तोड़ने लगी। जब जेठ ने विरोध किया, तो महिला ने बीच सड़क उसकी धुनाई शुरू कर दी।
दोनों पक्षों ने दी तहरीर
– मामले में दोनों पक्षों ने थाना सिविल लाइन में तहरीर दी है। थाना प्रभारी धनवीर सिंह का कहना है, तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज किया गया है।
– वहीं, सारथी संस्था की अध्यक्ष कल्पना पांडे का कहना है- महिला और उसके जेठ के बीच मारपीट हुई लेकिन हमारे किसी वर्कर्स ने मारपीट नहीं की।
संस्था की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल
– लोगों ने सारथी संस्था की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा- यदि वो महिला की मदद करना चाहते थे तो पुलिस को साथ लेकर क्यों नहीं आए।
– इस पर एनजीओ वर्कर्स का कहना था कि उन्होंने डायल 100 को फोन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *