Man kills GF and buries her in agriculture field

killingJind: The police has arrested Shubham and his 4 accomplices for murdering 17 years old girl. Shubham and she were in love for last 3 years. The girl was insisting on marriage due to which Shubham killed her and bried her in an agriculture field.
प्रेमी ने निकाली खेत में गड़ी प्रेमिका की लाश, फिर मौत की ये वजह आई सामने
जींद। चार दिन से लापता शिवपुरी कॉलोनी की 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का शव मंगलवार को जलालपुर गांव के खेत में दफन मिलाा। लड़की की हत्या उसके प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी। मृतका के गले व पेट पर तेजधार हथियार के निशान मिले हैं। पुलिस ने आरोपियों से ही खुदाई करवा निकलवाया शव…
– पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शिवपुरी कॉलोनी की एक नाबालिग लड़की शुभम व उसके साथियों को साथ जागरण पार्टी में काम करती थी। वह जागरण में अलग-अलग किरदार निभाती थी। शुभम व उसका साथी लड़की को घर से जागरण के लिए लेकर जाते थे और छोड़कर जाते थे।
– लड़की के पिता के अनुसार पिछले 3 साल से दोनों का प्रेम प्रसंग था। लड़की शादी करना चाहती थी। चार दिन पहले लड़की को जागरण के लिए लेकर गए, लेकिन वह रात में घर नहीं लौटी। लड़की घर नहीं आई तो उसके पिता ने शुभम व उसके साथियों से जानकारी ली तो उन्होंने मना कर दिया कि वह हमारे साथ नहीं गई थी।
– कहीं से जानकारी न मिलने पर लड़की के पिता ने अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने जांच शुरू की तो शुभम व उसके दो अन्य साथी दीपक व मंगल को पूछताछ के लिए बुलाया। सख्ताई से पूछताछ हुई तो उन्होंने हत्या का राज उगल दिया और बताया कि शव को जलालपुर गांव के खेतों में खोदकर दफनाया गया है।
– पुलिस तीनों को घटनास्थल पर लेकर पहुंची और उन्हीं से खुदाई करवाकर लड़की का शव बाहर निकलवाया।
लड़की बना रही थी शादी का दबाव
– प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुभम व लड़की का प्रेम प्रसंग था वह शादी का दबाव भी बना रही थी।
– इसी दबाव के चलते शुभम ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की की हत्या कर दी और उसके शव को खेतों में दफना दिया।
– लड़की के पिता शुभम से पूछने गए तो उन्हें कोई भी जानकारी होने से मना कर दिया।
प्रेम प्रसंग के चलते की हत्या
– डीएसपी कप्तान सिंह का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते शुभम व उसके तीन अन्य साथी दीपक, मंगल और शुभम ने लड़की की हत्या की। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। आरोपियों से अभी पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *