AirTel 4G girl Sasha’s connection with Rohit Sharma

rohitLondon: The famous speed icon of India, Sasha Chettri (The Airtel 4g girl) was seen arriving at The Owal during a Team India Training session.
Sources from within the team revealed that she had come to help Rohit Sharma with his batting speed. The source quoted “Rohit has been struggling with a low Strike Rate, the problem is similar to a Slow internet problem we face back at home, where our Internet works but its not a very satisfying experience.”
Sasha Chettri was seen next to Rohit Sharma trying to measure his strike rate by the Ookla Speedtest App.चैम्पियंस ट्रॉफी में सुर्खियों में थी ये लड़की, रोहित शर्मा को कर रही थी चीअरअप
मुंबई। 4जी गर्ल के रूप में मशहूर साशा सिंगर भी हैं। हाल ही में बतौर गायक साशा ने एक म्यूजिक एलबम के लिए गाना रिकॉर्ड कराया है। वे हाल ही में संपन्न चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान ओवल में रोहित शर्मा की बैटिंग को चीअरअप करने के कारण भी सुर्खियों में रहीं।फिल्म में भी काम कर चुकी है काम…
– एक टेलीकॉम कंपनी के एड से मशहूर हुई साशा छेत्री को लोग ‘4जी वाली लड़की’ के नाम से जानते हैं। वे ऑडिशन के जरिए वे एक मोबाइल कंपनी के विज्ञापन के लिए साइन हुईं और फिर उसके बाद सोशल मीडिया में इस तरह छाईं कि उनके नाम से सोशल मीडिया पर जोक भी बनने लगे।
दोस्तों की जिद पर दिया ऑडिशन
विज्ञापन के पहले तक वे एड बनाने वाली एक कंपनी में साधारण कॉपी राइटर थीं। एड में दिखने या परदे पर आने का उनका कोई इरादा नहीं था। एड से पहले उसे एक्टिंग और मॉडलिंग का भी कोई एक्सपीरियंस नहीं था। दोस्तों की जिद पर वे विज्ञापन के लिए ऑडिशन देने गईं और फिर देखते ही देखते उनकी प्रसिद्धि की रफ्तार 4जी से भी अधिक तेजी से बढ़ने लगी।
एड के लिए चुनी गईं तो यकीन नहीं हुआ
एक समय ऐसा अाया था, जब उन्हें टीवी पर 54,406 बार देखा गया यानी 1,708,586 सेकंड या 20 दिन। जब विज्ञापन के ऑडिशन के लिए गई तो पहले से सोच लिया था होना कुछ है नहीं पर जैसे ही उन्हें शॉर्टलिस्ट किया गया तो उन्हें पहले तो यह लगा उनके साथ कोई मजाक किया जा रहा है। लेकिन जब एड शूट हुआ तो उसके बाद यह कैंपेन इतना लंबा चला कि उन्हें खुद ही यकीन नहीं होता था। वे उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की रहने वाली हैं। उनकी मां मीना का देहांत तब हो चुका था जब वह केवल 12 साल की थीं। पिता कर्नल अरुण कुमार छेत्री ने ही मां और पिता की पूरी जिम्मेदारी निभाई। दून में चाचा, चाची और बाकी रिश्तेदार भी रहते हैं।
इंग्लिश लिटरेचर का किया कोर्स
साशा ने 10वीं तक की पढ़ाई दून के ब्राइटलैंड स्कूल, 12वीं वेल्हम गर्ल्स स्कूल से की। इसके बाद वे पूना चली गईं, जहां से उन्होंने सिंबायसिस से इंग्लिश लिट्रेचर किया। फिर मुंबई जाकर जेवियर इंस्टीट्यूट ऑफ कम्यूनिकेशन से एडवरटाइजिंग में ग्रेजुएशन किया है। उन्होंने दो साल तक एक एनजीओ के साथ भी काम किया। साशा की पहली पसंद म्यूजिक है। वे गाने लिखती हैं और उनका म्यूजिक भी खुद ही बनाती हैं। इसके अलावा साशा एक फिल्म कट्टी-बट्टी में म्यूजिशियन की भूमिका भी निभा चुकी हैं।
बातें कुछ खास
– साशा की उम्र इस समय मात्र 21 साल की है। लेकिन इतनी कम उम्र में भी वे काफी चर्चिचत हो चुकी हैं। वे सोशल मीडिया के बारे में अपने जोक्स पढ़कर कभी भी परेशान नहीं हुईं। उनका यही मानना रहा है कि ऐसा करने से एक्स्ट्रा पब्लिसिटी मिले तो अच्छा ही है। इन सब चीजों के बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा।
– साशा को फिल्म और अन्य विज्ञापनों में एक्टिंग करने के लिए काफी ऑफर भी मिले हैं। ज्यादातर साउथ इंडिया की फिल्मों के ऑफर उन्हें मिले।
– साशा छेत्री बॉलीवुड म्यूजिक डॉयरेक्टर सचिन गुप्ता को डेट करने की खबरों से भी चर्चा में रही हैं।
– साशा हेयरडू के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं। इनके इंस्टाग्राम पर आपको कई ऐसी फोटो मिल जाएंगी जिनमें ये आपको अपना हेयरस्टाइल फ्लॉन्ट करती दिख जाएंगी। वैसे इन्हें शॉर्ट हेयर से काफी लगाव है। चाहे वो एंग्ल्ड हो या मैसी बॉब। इनका शॉर्ट हेयरस्टाइल आपके लिए भी इंस्पिररेशन बन सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *