When Amitabh forcefully grabbed and kissed Amrita Singh openly in a party

AmitAmitabh Bachchan had gone to a party with his friend Danny where heroine of his several films Amrita Singh was also present. When Amrita was moving out from the party, Amrita asked her to stay for some more time. As Amitabh was busy with other friends, Danny flirted with Amrita and called her to dance floor. Later, they got closer and closer. Seeing thisn, Amitabh got enraged and forcefully grabbed and kissed Amrita Singh openly. However, after some days, Amitabh apologised. This incident happened in year 2008 and a leading website had published the news.
इस एक्ट्रेस को डैनी के साथ देख भड़क गए थे अमिताभ, खींचा और किया Kiss
बात 2008 की है, जब एक पार्टी के दौरान अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस अमृता सिंह को अपनी और खींचा और उन्हें किस कर लिया था। अमिताभ बच्चन ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे अमृता सिंह को डैनी के साथ देखकर भड़क गए थे। इसका जिक्र एक लीडिंग वेबसाइट पर 2008 में छपे एक आर्टिकल में किया गया था। पियानो बार में चल रही थी पार्टी…
अमिताभ बच्चन, अमृता सिंह, डैनी सहित अन्य सेलेब्स 2008 में पियानो बार में आयोजित एक पार्टी में पहुंचे थे। अमृता सिंह पार्टी में अपनी फ्रेंड्स के साथ पहुंची थीं, वहीं अमिताभ बच्चन अपने दोस्त डैनी के साथ पार्टी में मौजूद थे। कुछ देर बाद अमृता पार्टी से जाने लगी तो अमिताभ ने उन्हें रोक लिया। बिग बी के कहने पर अमृता पार्टी में कुछ देर और रूक गईं। पार्टी में उन्होंने डैनी को देखा और उनसे फ्लर्ट करने लगी। अमृता को फ्लर्ट करते देख डैनी से रहा नहीं गया और उन्होंने अमृता को डांस फ्लोर पर बुला लिया और दोनों मस्ती में डांस करने लगे।
डांस फ्लोर पर डांस करते-करते डैनी और अमृता सिंह बेहद करीब आ गए थे। अमृता और डैनी के बीच नजदीकियां देख अमिताभ भड़क गए। गुस्से में उन्होंने अमृता के साथ डांस कर रहे डैनी को खींचकर अलग कर दिया। इसके बाद उन्होंने अमृता को अपनी और खींचा और उन्हें अपनी बाहों में ले लिया। फिर बिग बी ने अमृता को किस कर दिया। इतना ही नहीं अमिताभ ने अमृता को कुछ देर तक अपनी बाहों में ही पकड़े रखा। अचानक हुए इस घटनाक्रम से अमृता सिंह को कुछ समझ नहीं आया और वे बाथरूम की ओर चली गई। हालांकि, अमिताभ भी उनके पीछे-पीछे गए। फिर अमृता पार्टी छोड़कर चली गईं। बाद में अमिताभ ने अमृता से इस हरकत के लिए माफी भी मांगी थी। बता दें कि अमिताभ और अमृता ने साथ में ‘मर्द’ (1985), ‘जादूगर’ (1989), ‘तूफान’ (1989), ‘अकेला’ (1991) जैसी फिल्मों में काम किया है।
अमृता सिंह के अफेयर के किस्से भी इंडस्ट्री में खूब सुर्खियों में रहे हैं। अपनी डेब्यू फिल्म ‘बेताब’ (1983) की शूटिंग के दौरान ही सनी देओल और अमृता सिंह की करीबी बढ़ी थी। हालांकि, उस वक्त सनी पूजा से शादी कर चुके थे। लेकिन उन्होंने ये बात अमृता को नहीं बताई थी।
अमृता की मां रुखसाना सुल्ताना पहले ही सनी के साथ बेटी के रिश्ते के खिलाफ थीं। सनी की मां प्रकाश कौर को भी इस रिलेशन से एतराज था। हालांकि, इसके बाद भी सनी और अमृता की नजदीकियां कम नहीं हुईं थी। लेकिन बाद में जब अमृता को यह पता चला कि सनी शादीशुदा है तो उन्होंने सनी से अलग होने का फैसला कर लिया।
सनी की सच्चाई पता चलने के बाद अमृता ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था और अपनी लाइफ में आगे बढ़ गईं। इसके बाद उनका नाम रवि शास्त्री से भी जुड़ा, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। दोनों जल्द ही अलग हो गए। इसके बाद अमृता की लाइफ में सैफ अली खान की एंट्री हुई। सैफ और अमृता ने 1991 में शादी की थी। हालांकि 2004 में दोनों का तलाक हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *