Builder who owned horse worth Rs one crore found dead under mysterious circumstances

murderSurat:Builder Hitesh Rabari, who owned horse worth Rs one crore found dead under mysterious circumstances in his farmhouse at Navasari. He was shot in the head. It is difficult to ascertain whether he shot himself or by anyone else. Hitesh lived a lavish life and celebrities like Salman Khan and Munaf Patel had been his guests.
1 करोड़ का घोड़ा रखने वाले शख्स ने खुद को मारी गोली, जीता था ऐसी लाइफ
सूरत.शहर के एक मशहूर बिल्डर का शव नवसारी के उनके फार्म हाउस में मिला। उनके सिर में गोली लगी थी। गणदेवी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव काे कब्जे में लिया। जिस स्थिति में बिल्डर का शव पाया गया है, उसे देखकर यह कहना मुश्किल है कि उसने आत्महत्या की या फिर उसकी हत्या की गई है। फिलहाल जांच की जा रही है। सूरत के घोड़दौड़ रोड स्थित अमृत पार्क सोसाइटी निवासी बिल्डर हितेश रबारी का नवसारी के मटवाड़ में वीर स्टड फार्म है। हितेश गुरुवार रात 12 बजे मटवाड़ फार्म हाउस पहुंचे थे। शुक्रवार सुबह जब हितेश का नौकर उन्हें उठाने के लिए कमरे में गया तो उसने देखा कि वहां पर हितेश मृत अवस्था में पड़े थे। फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही आएगा सच…
– नवसारी में फॉरेंसिक पोस्टमार्टम की सुविधा न होने से गणदेवी पुलिस ने सूरत में पीएम करवाया।
– फॉरेंसिक पीएम के रिपोर्ट के बाद ही मौत का असली कारण सामने आएगा।
सलमान खान और मुनाफ पटेल भी रह चुके मेहमान
– हितेश रबारी का मटवाड़ गांव स्थित फार्म 300 बीघा जमीन में फैला हुआ है। हितेश को घोड़ों का बहुत शौक था। हितेश राजस्थान जोधपुर से एंडी नाम का घोड़ा एक करोड़ रुपए में खरीद कर लाए थे। 68 इंच की हाइट वाले एंडी की वजह से हितेश को काफी शोहरत मिली थी। बॉलीवुड हीरो सलमान खान आैर भारतीय क्रिकेटर मुनाफ पटेल भी हितेश के मेहमान बन चुके हैं। ये दोनों हितेश के नवसारी स्थित घटना वाले फार्म हाउस पर रुक चुके हैं।
हितेश की लग्जरी लाइफ आैर जेंटलमैन की छवि
– हितेश केपी कॉमर्स कॉलेज में 2001 में जनरल सेक्रेटरी चुने गए थे। हितेश का परिवार भवन निर्माण से जुड़ा हुआ है। हितेश की छवि इंडस्ट्री में जेंटलमैन की थी। लाइफ स्टाइल लग्जीरियस थी। मूल रूप से उत्तर गुजरात के डीसा निवासी हितेश ने शादी माउंट आबू में की थी। उस समय हितेश डीसा से हेलिकॉप्टर में बारात लेकर माउंट आबू पहुंचे थे। हितेश ने मटवाड़ के फार्म में 60 घोड़े पाल रखे हैं।
सवाल : कई कर्मचारी थे वहां, गोली की आवाज किसी ने नहीं सुनी
– आमतौर पर देखा गया है रिवॉल्वर से आत्महत्या करने वाला व्यक्ति खुद की कनपटी पर गोली मारता है, ललाट पर नहीं। हितेश के फार्म हाउस में बड़ी संख्या में कर्मचारी भी रहते हैं। पुलिस की मानें तो सुबह हितेश का शव मिला आैर अगर रात को गोली चली तो किसी कर्मचारी ने गोली चलने की आवाज क्यों नहीं सुनी? फॉरेंसिक विशेषज्ञ डाॅ. गणेश गोवेकर ने बताया कि उनके माथे में 15 सेमी अंदर तक गोली धंसी हुई थी, जिसे बाहर निकाल लिया गया है। ये गोली उनकी रिवॉल्वर की ही थी। बिसरा जांच के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *