Retired army officer shoots wife openly since he was against her doing job

murderJaipur: Retired army officer Bhavani Singh (34) shot dead his wife Poonam Kanwar openly since he was against her doing job. He also tried to shoot Poonam’s sister but she escaped unhurt as the man misfired. Bhavani escaped after the incident after the incident in front of Nymph Academy School near Hanuman Nagar Extension at about 2 pm.
पति नहीं चाहता था पत्नी करे नौकरी, नहीं मानी तो सरेआम मार दी गोली।
जयपुर. वैशाली नगर में रोंगटे खड़े करने वाला घटनाक्रम हुआ। आर्मी से रिटायर्ड भवानी सिंह ने अपनी पत्नी पूनम कंवर (34) को स्कूल के बाहर सरेआम गोली मार दी। उसने पत्नी की बड़ी बहन सुमन को भी गोली मारने का प्रयास किया, लेकिन फायर नहीं होने से उसकी जान बच गई। घायल पूनम को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी वारदात के बाद फरार हो गया। उसका देर रात तक सुराग नहीं लग पाया था। नहीं चाहता था पत्नी करे नौकरी…

– वारदात को महज इसलिए अंजाम दिया गया कि भवानी सिंह नहीं चाहता था कि पत्नी पूनम स्कूल में नौकरी करे। घटना गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे हनुमान नगर विस्तार स्थित निम्फ एकेडमी स्कूल के बाहर की है।
– पूनम बहन सुमन के साथ इस स्कूल में गई थी। सुमन इस स्कूल में पहले से पढ़ाती थी, जबकि इसी स्कूल की गांधी पथ स्थित ब्रांच में पूनम ने गुरुवार को ही ज्वाॅइन किया।
– यहां ज्वाॅइन करने के बाद पूनम अपनी बहन के साथ हनुमान नगर विस्तार स्थित निम्फ स्कूल की दूसरी ब्रांच में आई।
– भवानी सिंह इन दोनों बहनों का पीछा करते हुए आया और स्कूल के बाहर गाड़ी से उतरकर पूनम से गाली-गलौच और धक्का मुक्की करते हुए कहने लगा कि नौकरी नहीं करेगी।
– कहासुनी के बीच आवेश में आए भवानी सिंह ने रिवॉल्वर निकाली और चार फायर किए। इनमें से एक गोली पूनम की कनपटी पर लगी और वह वहीं गिर गई।
– इसके बाद आरोपी ने सुमन पर भी फायर किया, लेकिन वह आरोपी पर हैलमेट फेंका और स्कूल में घुस गई। आरोपी सुमन के पीछे स्कूल में आया और सुमन को नीचे गिराकर उस पर गोली चलाने के लिए रिवॉल्वर तान ली, लेकिन गोली चल नहीं पाई।
– इसके बाद आरोपी ने सुमन को घूंसे मारे। जैसे-तैसे सुमन और अन्य स्टाफ ने स्कूल के अंदर भागकर दरवाजा बंद कर लिया। स्कूल से भवानी सिंह के जाने के बाद भी दहशत के कारण सुमन व स्टाफ बाहर नहीं आए।
– इस बीच, वहां से गुजर रहे एक ऑटो चालक ने पूनम को स्कूल के बाहर पड़े देखा तो अंदर से सभी काे बुलाया। इसके बाद स्टाफ व कॉलोनीवासियों की मदद से उसे एसएमएस हॉस्पिटल के ट्रोमा में पहुंचाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी, वैशाली नगर थाना पुलिस, एफएसएल की टीम घटना स्थल पर पहुंची।
10 दिन पहले भी रिवॉल्वर लेकर पहुंचा था ससुराल
पूनम की मां श्याम कंवर ने बताया कि आरोपी भवानी सिंह 10 दिन पहले भी रिवॉल्वर लेकर घर आया था और पूनम को जान से मारने की धमकी दे रहा था। अगर मैं तब भी पुलिस को बता देती तो आज ये घटना नहीं होती। भवानी सिंह उनकी बेटी से मारपीट करता था। कई बार बेटी अपने शरीर पर मारपीट के निशान दिखाती थी।
गेट के बाहर पत्नी को गोली मारी, अंदर बड़ी बहन पर 3 बार फायर की कोशिश
चार फायर किए, पत्नी स्कूल के गेट पर ही निढाल हो गई : कहासुनी के बीच आवेश में आए भवानी सिंह ने रिवॉल्वर निकाली और 4 फायर किए। इनमें से एक गोली पूनम की कनपटी पर लगी और वह वहीं गिर गई। इसके बाद आरोपी ने सुमन पर भी फायर किया, लेकिन उसने आरोपी पर हैलमेट फेंका और स्कूल में घुस गई। आरोपी सुमन के पीछे स्कूल में आया और सुमन को नीचे गिराकर उस पर गोली चलाने के लिए रिवॉल्वर तान ली, लेकिन गोली चल नहीं पाई।
आए दिन करता था मारपीट, पांच माह से पीहर में रह रही है पूनम
सुमन ने बताया कि भवानी सिंह आर्मी से रिटायर्ड है और अब कैब चलाता है। पूनम और भवानी सिंह की शादी को करीब 12 साल हो गए। मूलत: सीकर निवासी भवानी अभी जयपुर में खिरणी फाटक लाल मंदिर के पास रहता है। वह घर में शराब पीकर आए दिन पूनम से मारपीट करता था। इस कारण वह फरवरी से ही अपने माता-पिता के पास रह रही थी। इसके बाद भी भवानी ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया। वह अक्सर घर पर आकर पूनम को धमकाता था और जान से मारने की धमकी देता था। वह कई बार उसका पीछा भी करता था। उनके एक बेटी और एक बेटा है। बेटी पूनम के पास रहती है, जबकि बेटे को भवानी जबरदस्ती ले गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *