Air hostess course student murdered brutally by jilted BF

murderDelhi: A 21 years old Air hostess course student murdered brutally by jilted BF named Adil in Mansarovar Park of Shahadra. The police has identified him with the help of CCTV footage, but he is absconding. Adil suspected that the girl was drifting towards another youth.

दिल्ली में एयर होस्टेस का कोर्स कर रही लड़की का मर्डर, घर के पास चाकू से गोदा
नई दिल्ली.शाहदरा के मानसरोवर पार्क इलाके में एक शख्स ने चाकू से गोदकर एयर होस्टेस का कोर्स कर रही लड़की की हत्या कर दी। आरोपी ने लड़की पर चाकू से कई वार किए। घटना बुधवार शाम को लड़की के घर के पास हुई। इसके बाद जख्मी हालत में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस को शक है कि यह मामला एकतरफा प्यार का हो सकता है। बता दें कि पिछले साल बुराड़ी में ऐसी ही घटना हुई थी। इसमें एक लड़की पर कैंची से 26 वार किए गए थे। ये घटना भी सीसीटीवी में कैद हुई थी। चोरी के मामले में जेल चा चुका है आरोपी…
– डीसीपी नुपुर प्रसाद ने गुरुवार को बताया कि 21 साल की लड़की पढ़ने-लिखने में होनहार थी। वह एयरहोस्टेस बनना चाहती थी, इसके लिए एक इंस्टीट्यूट से ट्रेनिंग भी ले रही थी। उसके दो भाई-बहन हैं।
– आरोपी का नाम आदिल बताया जा रहा है, जो लड़की का पुराना जानकार है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से उसकी पहचान कर ली है। फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। वह गाड़ियां चोरी करने के मामले में जेल जा चुका है।
– एक चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि लड़की से कहासुनी होने के बाद आरोपी चाकू लेकर आया। फिर उसके पेट और सीने में चाकू से कई वार किए। सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने एक दुकान में घुसकर जान बचाने की कोशिश की। घटना के वक्त कई लोग वहां से गुजरे, लेकिन किसी ने मदद नहीं की।
दिल्ली में पहले भी हुई ऐसी घटना
– सितंबर, 2016 में बुराड़ी इलाके में करुणा (21 साल) के जानकार ने कैंची से गोदकर उसका मर्डर कर दिया। हमलावर सुरेंद्र ने 90 सेकंड में लड़की पर कैंची से 26 बार वार किए थे। करुणा पेशे से टीचर थी।
– घटना के वक्त लड़की का चचेरा भाई मौके पर मौके पर मौजूद था। घटनाक्रम के दौरान कई लोग वहां से गुजरे, लेकिन सभी तमाशबीन बने देखते रहे, किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई थी। पुलिस ने इसे एकतरफा प्यार का मामला बताया गया था।
दूसरे लड़के से अफेयर के शक में मारा था: पुलिस
– डीसीपी नॉर्थ मधुर वर्मा के मुताबिक, आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो लड़की से प्यार करता था, लेकिन उसने देखा कि लड़की ने अपने कुछ आपत्तिजनक फोटो एक दूसरे लड़के को भेज दिए। उसे लगने लगा कि लड़की का दूसरे लड़के से अफेयर है। यह बात उसे नागवार गुजरी और उसने लड़की की जान लेने का फैसला कर लिया।
– एक चश्मदीद ने पुलिस को बताया था कि हत्या करने के बाद आरोपी सुरेंद्र लाश के पास नाच रहा था। वह लड़की की बॉडी को बार-बार पलटकर देखा था कि मरी है या नहीं। इसके बाद फिर लड़की के सीने पर दो बार और वार किए और उसकी आंख निकालने की भी कोशिश की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *