Youth kills self, school girl in one-sided love affair

murderEtah: A youth Yogesh shot at a school girl in one-sided love affair and then shot himself. He died on the spot while the girl died in the hospital. Yogesh was already married and even then stalked the girl who might have opposed his advances leading to this gory incident.

स्कूल जा रही 11वीं की छात्रा को मारी गोली, खुद को भी स्पॉट पर ऐसे उड़ाया
एटा. यूपी के एटा में बुधवार को एक युवक ने 11वीं की छात्रा को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। लड़के की मौत ऑन द स्पॉट हो गई जबकि लड़की ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एकतरफा प्यार का खतरनाक द END
– मामला एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र का है। स्कूल जा रही 11वीं की छात्रा श्वेता को योगेश नाम के एक शख्स ने गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को भी शूट कर दिया।
– ऑन द स्पॉपट योगेश की मौत हो गई, जबकि लड़की की मौत इलाज के दौरान एटा के सरकारी अस्पताल में हुई।
– पुलिस प्रथम दृष्ट्या इस घटना के पीछे एकतरफा प्यार का मामला मानकर चल रही है।
शादीशुदा था लड़का, अक्सर करता था छात्रा का पीछा
– एटा के एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया, मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का लग रहा है लेकिन पूरा सच जांच के बाद ही पता चलेगा।
– लड़की के पिता विद्या राम ने बताया, उनकी लड़की आरडी इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा है और वह स्कूल जा रही थी। रास्ते में योगेश ने उसको गोली मार दी और खुद को भी शूट कर लिया। उन्होंने दोनों में किसी भी प्रकार के संबंध की बात से इनकार कर दिया।
– उन्होंने बताया, योगेश शादीशुदा है लेकिन अक्सर वह लड़की का स्कूल जाते समय पीछा किया करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *