Youth worships pistol and then shoots married girlfriend

murderAllahabad> A Youth worshipped pistol and then shot hia married girlfriend who was returning home from an exam centre. Accused Ajit Mourya intercepted the girl near Phaphamau Shantipuram railway crossing and shot her in the head and then shot himself dead.
प‍िस्टल की पूजा कर शादीशुदा GF को किया शूट, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें
इलाहाबाद. एग्जाम देकर लौट रही नवव‍िवाह‍िता को एक युवक ने गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। दोनों को गंभीर हालत में स्वरूप रानी हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया, जहां युवक की मौत हो गई। बताया जाता है क‍ि दोनों के बीच अफेयर था। घटना को अंजाम देने के पहले युवक प‍िस्टल को पूजा करके न‍िकला था, क्योंक‍ि प‍िस्टल और युवक के हाथ में पूजा का कलावा बंधा हुआ है। पुल‍िस मामले की जांच में जुटी है। आगे पढ़‍िए क्या है पूरा मामला…
– नवाबगंज थानाक्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव न‍िवासी संध्या यादव (23) (काल्पन‍िक नाम) गुरुवार को एमए फाइन ईयर का एग्जाम देकर घर लौट रही थी। रास्ते में हथ‍िगवां के रहने वाला अजीत मौर्य (25) पुत्र शिवकुमार मौर्या पहले से ही उसका इंतजार कर रहा था।
– प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जब संध्या आई तो दोनों कुछ दूर तक साथ-साथ गए। फाफामऊ शातिंपुरम रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचते ही अचानक अजीत ने संध्या के सिर में गोली मार दी। वह लहूलुहान होकर वहीं ग‍िर पड़ी।
– इसके बाद अजीत ने तमंचा से खुद के सिर में गोली मार ल‍िया। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और पुल‍िस को जानकारी दी। दोनों को स्वरूप रानी हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान अजीत की मौत हो गई।
– बताया जाता है क‍ि गुरुवार की सुबह अजीत घर से पूजा-पाठ करके न‍िकला था। वह अपनी कलाई और प‍िस्टल में पूजा का कलावा बांधकर आया था। वह किराने की दुकान चलाता था।

अजीत की जेब में मिला संध्या की तरफ से लिखा सुसाइड नोट
– पुलिस को अजीत के जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जो संध्या की ओर से ल‍िखा बताया जा रहा है।
– दो पन्ने के सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अजीत से बहुत प्यार करती है। उसे अपना पति मान चुकी है। उसके बिना जिंदा नहीं रह सकती है।
– दोनों गोली मारकर मरने जा रहे हैं। उनकी मौत के लिए कोई दूसरा जिम्मेदार नहीं होगा। इसके लिए संध्या ने अपनी मां-बाप से माफी भी मांगी है।
– हालांक‍ि, पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट किसने लिखा है, जांच के बाद पता चलेगा।
2015 से चल रहा था दोनों के बीच अफेयर
– बताया जाता है क‍ि साल 2015 से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। ब‍िरादरी की न होने की वजह से संध्या के पर‍िवार वालों ने अप्रैल 2017 में उसकी शादी क‍िसी दूसरे लड़के के साथ कर दी।
– इसके बावजूद दोनों का मिलना-जुलना जारी था। सुसाइड नोट में पता चला है कि शादी से संध्या भी संतुष्ट नहीं थी।
– वहीं, मृतक अजीत के पिता शिवकुमार ने बताया, उन्हें इस प्रेम-प्रसंग के बारे में पहले से कोई जानकारी नहीं है। वह लड़की को भी नहीं जानते हैं।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी
-एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया, घटना की जानकारी म‍िली है। युवक के जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पूरा मामला क्या है, इसकी जांच चल रही है। अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *