Couple found murdered in room locked from outside

MurderMeerut: A newly-married couple was found murdered at their house in Meerut’s Lisari Gate area on Sunday. They were killed about six days ago. The bodies were discovered after neighbours complained of stench emanating from a house in lane number 18 of Lisari Gate, near Fatima mosque of the area.
Ranvijay Singh, circle officer of Kotwali police station said, “After neighbours complained of stench coming from a house in Lisari Gate area, we reached the spot and found a couple– Salim and Bholi — dead in their house. They were killed some six days ago and their bodies had started decomposing. Prima facie, it looks like a murder because blood stains were found on the walls of the house.”
Police, however, could not find whether they were shot or stabbed, because the bodies were decomposed and the reason behind their death will become clear after the post mortem.
“Salim had a bad track record with police, as he has been arrested for mobile thefts several times in the past. Bholi, too, did not have a clean police record. She was the main accused in the murder of her first husband, who was killed some three years ago,” said Singh.
The family of Bholi claims that Salim’s friends might be behind the murder, but nothing can be said until police investigation is completed.
“The families of neither of them have come forward to file a case in the matter. In all probability, we will have to file a case in this matter on our own. The case will be filed soon,” said Singh.

SHOCKED कर देने वाला था ये नजारा, कपल की डेडबॉडी देख सोच में पड़े लोग
मेरठ. यूपी के मेरठ में एक बंद मकान से कपल के शव बरामद हुए। पड़ोसियों के अनुसार, करीब 6 दिन से पति-पत्नी बाहर नहीं आए थे। घर के बाहर ताला लगा हुआ था। अंदर से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी गई। दरवाजा तोड़कर जब पुलिस अंदर गई तो पत‍ि-पत्नी के शव एक ही बेड पर पड़े मिले, चारों तरफ खून के छींटे पड़े थे। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

5 महीने पहले हुई थी शादी, इस हाल में मिला शव…
– मामला मेरठ जिले के लिसाड़ी थानाक्षेत्र का है। यहां रहने वाले लोगों ने बताया, लक्खीपुरा निवासी सलीम की 5 महीने पहले भोली उर्फ तरन्नुम से शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों क‍िराए का मकान लेकर अपने पर‍िवार से अलग रहते थे।
– 2 जुलाई को कपल ने फातिमा मस्जिद के पास वसीम का मकान किराए पर लेकर रहना शुरू किया था। लेकिन कई दिन से सलीम और उसकी पत्नी को घर से बाहर निकलते नहीं देखा गया। घर के बाहर ताला भी लगा था। रविवार को घर के अंदर से तेज बदबू आ रही थी। पुलिस को सूचना दी गई।
– सीओ कोतवाली रणविजय सिंह ने बताया, पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाख‍िल हुई। कमरे में हैरान करने वाला नजारा था। सलीम और भूरी का शव बेड पर पड़ा था। दोनों के शव बुरी तरह सड़ चुके थे। उनपर कीड़े लग गए थे।
– वहीं, पड़ोसियों का कहना है कि पता नहीं उनके साथ ऐसा किसने और कब ऐसा किया, किसी को पता तक नहीं चला। शव की इतना बुरा हाल था कि उसे देखना भी मुश्किल था।
– पुलिस के मुताबिक, सलीम की पत्नी तरन्नुम का निकाह 8 साल पहले हापुड़ के रहने वाले समीर नाम के शख्स से हुई थी। करीब 6 साल पहले समीर का शव आशियाना कॉलोनी में पड़ा मिला था। उसके परिजनों ने तरन्नुम और उसकी मां खैरूनिशां पर अपने बेटे की हत्या किए जाने का शक जताते हुए केस दर्ज कराया था। मामले में मां-बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।।
– करीब एक साल बाद दोनों जमानत पर जेल से बाहर आ गईं। जेल से आने के बाद तरन्नुम अपने भाई शादाब और परवेज के साथ रहने लगी थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती रिहान गार्डन में रहने वाले सलीम के साथ हुई, जिसके बाद दोनों ने करीब 5 महीने पहले निकाह कर लिया।
– लोगों का कहना है कि सलीम का चाल-चलन ठीक नहीं था, वह मोबाइल चोरी आदि की घटनाओं को अंजाम देता था। दोनों के परिजन उनके निकाह से खुश नहीं थे, इसीलिए वह अलग किराए का मकान लेकर रहते थे।
पुलिस ने जताई ये आशंका…

– सीओ कोतवाली ने बताया, ये तो जाहिर है कि दोनों की हत्या की गई है, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है। घर में हर सामान बिखरा पड़ा था, ऐसा लगता है कि आरोपियों ने घर की तलाशी ली।
– बेड के चारों तरफ खून के छींटे मिले, इससे ऐसा लग रहा है कि कपल के सिर पर किसी धारदार हथ‍ियार से वार किया गया होगा। यही नहीं, दोनों को मारकर उनके चेहरों पर तेजाब डालने की भी आशंका है। फिलहाल, पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पड़ोसियों से भी बात की जा रही है।

कत्ल के पीछे ये हो सकती है वजह…
– पुलिस के अनुसार, 14 जुलाई तरन्नुम की बहन नादिया उससे मिलने घर गई थी, तब वहां उसे ताला लगा मिला था। नादिया और उसकी मां ने सलीम के साथ रहने वाले फतेह से बात की, तो उसने उन दोनों के उत्तराखंड पिरान कलियर जाने की बात कही थी।
– दूसरी ओर मोहल्ले के लोगों का कहना है कि 13 जुलाई की रात सलीम के घर से 5-6 अज्ञात लोगों को निकलते देखा गया था। इस मामले में परिजनों की ओर से फतेह और इश्ताकर उर्फ नौला पर शक जताया गया। सलीम मोबाइल चोरी करता था, फतेह भी उसके साथ रहता था।
– ऐसे में शक है कि कहीं उनके बीच ही सामान के बंटवारे आदि को लेकर कोई विवाद न हुआ हो। इसी विवाद के चलते फतेह ने यह हत्याएं कराई हो।
– ये भी पता चला है कि इश्तकार नाम के व्यक्ति ने तरन्नुम के भाई को ब्याज पर पैसे दिए थे। उसकी मौत हो चुकी है। इश्तकार अब पैसों का तकादा तरन्नुम से कर रहा था। परिजनों का कहना है कि तरन्नुम ने उन्हें बताया था कि इश्तकार ब्याज पर लिए पैसे न लौटाने पर जान से मारने की धमकी देकर गया है।
– तरन्नुम का चाल-चलन भी ठीक नहीं था, सलीम और तरन्नुम दोनों नशे के भी आदि थे। ऐसे में सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है।
– एसपी सिटी मानसिंह चौहान का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्ताी के लिए दबिश दे रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *