Major sex racket busted in house at Dhanbad

sexA Major sex racket was busted in a house at Dhanbad in which 5 girls were found in objectionable conditoin with four youths.
कमरे का दरवाजा खुलवाया तो मचा हंगामा, हाथ जोड़ खड़ी हो गई लड़की
धनबाद (झारखंड)।तेतुलमारी ईस्ट बसुरिया ओपी क्षेत्र के हीरक मार्ग के समीप एक घर में शनिवार रात जमकर हंगामा हुआ। लोगों ने यहां कुछ अनजान लोगों को देखा। संदेह होने पर लोगों ने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो पांच युवती समेत चार युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। पकड़ी गई लड़कियों में से एक काफी देर तक हाथ जोड़कर खड़ी रही। रविवार को मकान मालिक को भी अरेस्ट कर लिया गया।

-दरअसल, दो कमरों से पांच युवती समेत चार युवक को आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने पकड़कर र्इस्ट बसुरिया ओपी पुलिस के हवाले कर दिया।
-ईस्ट बसुरिया पुलिस ने पहुंचते ही आक्रोशित ग्रामीणों को नियंत्रित किया। ग्रामीणों को समझा बुझाकर पांचों लड़कियां और चार लड़कों को अपने साथ थाना ले गई।
-पुलिस ने घर में तालाबंदी कर दी है। पकड़े गए एक युवक ने बताया कि वो कपड़े का बिजनेस करता है। इसमें एक लड़की मेरी पत्नी तथा दूसरी शाली है।
-पूर्व मुखिया मो आजाद तथा गांव के ही लक्ष्मीकांत रजक ने कहा कि यहां पर बाहर से लड़कियां बुलाकर सेक्स रैकट चलाया जा रहा है। इस मामले में प्रशासन कार्रवाई करें और मकान मालिक पर भी कार्रवाई हो।
-इस मामले में ओपी प्रभारी प्रेमचंद हांसदा ने कहा कि एक आवास में लड़के-लड़कियां पकड़े गए हैं। इसकी सूचना वरीय अधिकारियों की दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *