Neighbourers brutally murder two brothers at Ujjain

MurderNeighbourers brutally murdered two brothers at Dhobi Gali bear Nikas Chauraha at Ujjain. First they beheaded the brothers and then smashed stones on their faces outside their house. Ravi and Vishal sons of Balla Lashkari were attacked by Jitendra, his son Vivek and two minors after an altercation with the victims, who are relatives of Congress leader Shiv Lashkari.
पहले तलवार से काटा, फिर पत्थर से कुचला, दो भाइयों को दी दर्दनाक मौत
इंदौर।उज्जैन के निकास चौराहे के पास धोबी गली में देररात दो सगे भाइयों की हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या के बाद दोनों की लाश सड़क पर लहूलुहान पड़ी थी। काफी देरतक शव इसी हाल में पड़े रहे। हत्यारों ने तलवार से वार करने के बाद पत्थर से सिर कुचल दिया था। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है बाकि की तलाश कर रही है।
– आपसी विवाद में रविवार देररात रवि और विशाल पिता बल्ला लश्करी पर सामने रहने वाले तीन भाई और पिता ने तलवारों से हमला कर दिया। इसके बाद विशाल का सिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।
– पुलिस के मुताबिक आरोपियों में जितेंद्र कुशवाह और उसका पुत्र विवेक तथा दो नाबालिग हैं। मृतक रवि नगर निगम में गैंग कर्मचारी था। उसके भाई विशाल का सामने रहने वाले विवेक के साथ विवाद चल रहा था। विवाद का कोई बड़ा कारण सामने नहीं आया है।
– मोहल्ले वालों का कहना है कि पड़ोसियों के झगड़े थे। उनके बीच कई बार गाली गलौच और मारपीट हुई थी। दो-तीन दिन से उनके बीच लगातार गाली गलौच हो रही थी। वारदात के कुछ समय पहले भी उनके बीच विवाद हुआ था। इस पर आरोपियों ने तलवारों से दोनों भाइयों पर हमला कर दिया।
– तलवार के कई वार से आरोपियों ने रवि की हत्या की और विशाल तलवार के वार से घायल होकर गिरा तो उसके सिर पर पत्थर दे मारा। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी भाग गए।
– घटना के बाद काफी देर तक दोनों के शव आंगन में ही पड़े रहे। विशाल की पत्नी की चीख पुकार सुन कर आसपास के लोग आए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों शव जिला अस्पताल पहुंचाए। पुलिस सूत्रों के अनुसार विवेक को हिरासत में ले लिया है। हत्या में उपयोग की तलवारें भी जब्त कर ली हैं।

मां ने हथियार निकाल कर दिए और थाने पहुंच गई
– पुलिस अधिकारियों के अनुसार थाने पर जब हत्या की सूचना आई उसके पांच मिनट पहले ही विवेक की मां सुनीता थाने पहुंची थी और अपने साथ मारपीट की शिकायत कर रही थी। सुनीता का कहना था कि रवि और विशाल ने उसके साथ मारपीट की। इसी बीच हत्या की सूचना आ गई।
– सीएसपी सचिन शर्मा और टीआई कुलवंत जोशी मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। रात डेढ़ बजे तक थाने पर रहवासियों की भीड़ लगी रही। दोनों मृतक कांग्रेस नेता शिव लश्करी के रिश्तेदार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *