Now Chudail is cutting hair of women in Haryana villages also

chudailAfter Rajasthan, now Chudail is cutting hair of women in Haryana villages also. Several blood curdling incidents have been reported from villages of Haryana recently creating panic among villagers. Latest incident has been reported from Narnaul where a woman saw a shadow and her hair was cut by some unseen power and fell on the ground. After this, condition of the woman deteriorated and she has been admitted to hospital. Meanwhile the police is investigating these cases.
यहां परछाई दिखते ही कटकर गिरे महिलाओं के बाल, गांव वालों में फैली दहशत

नारनौल (हरियाणा). राजस्थान में सामने आ रही महिलाओं के बाल काटने की घटनाओं के बाद हरियाणा के अलग- अलग जिलों से भी ऐसे ही मामले सामने आने लगे हैं। टीबा बसई गांव में महिलाओं के बाल काटने के मामले सामने आया हैं। महिला की माने तो उसे एक परछाई दिखी उसके बाद उसके बाल कट गए। इस घटना के बाद से ही पूरे गांव में दहशत का माहौल है। परछाई दिखते ही कट गए महिला के बाल….
– विक्टिम महिला ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घर में खाना बना रही थी तो उसे एक परछाई सी दिखाई दी। उसके बाद उसके बाल कट गए।
– बाल कटने के बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई और उसे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।
– घटना के बाद से गांव लोगों ने घरों के बाहर लाल मिट्टी(गेरू) और मेहंदी के थापे लगाए गए हैं।
– सरपंच ने बताया कि गांव में मामले की जांच के लिए पुलिस भी आई थी और मामले में जांच करने का आश्वासन दे रही है।
सरपंच की चोटी काटने के बाद गांव में फैली दहशत
– महेंद्रगढ़ जिले के विक्टिम महिला का कहना है कि जब वो काम कर रही थी तो उसी वक्त उसकी चोटी कट कर जमीन पर आ गिरी। महिला ने अपने परिवार को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद महिला के परिजन उसे किसी बाबा के डेरे पर ले गए। परिवारवालों ने पुलिस में भी शिकायत दी है।
राजस्थान में भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
– महेंद्रगढ़ से लगती राजस्थान की सीमा के गांव किशनपुरा में एक महिला की पांच दिन पहले चोटी काटी गई थी। इस घटना के बाद वो बीमार पड़ गई।
– महिला ने बताया कि उसकी छाती पर त्रिशूल का निशान भी बन गया। इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *