Lady officer found dead on bed, “My Dad’s Doll” was written on hand

suicideबेड पर मिली लेडी अफसर की लाश, हाथ पर लिखा था- मेरे पापा की गुड़िया
Body of you lady officer Tanushri Hela (32) was found dead on bed at Ramgarh (Jharkhand). “My Dad’s Doll” was written on her hand hand. The unmarried girl was senior deputy manager of CCL Barkana. Suicide note has also been found in which she said that she was committing suicide on her own intention.
रामगढ़ (झारखंड)। शहर थाना क्षेत्र स्थित सेंट्रल कोल फील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) के डॉक्टर्स कॉलोनी स्थित एक घर से शुक्रवार को सीसीएल बरकाकाना की लेडी ऑफिसर की लाश बरामद की गई। शव बेड पर पड़ा था। आशंका जाहिर की जा रही है कि लेडी ऑफिसर ने जहर खाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने पूजा घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया। इसमें लिखा हुआ है कि ‘मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं। मेरी मौत के बाद मेरी बॉडी मेरे माता-पिता को दे दी जाए।’

-लेडी ऑफिसर की पहचान सीसीएल बरकाकाना के सीनियर डिप्टी मैनेजर तनुश्री हेला (32) के रूप में की गई। वो डॉक्टर्स कॉलोनी स्थित घर में अकेले रहती थीं।
-तनुश्री मूलत: इलाहाबाद (यूपी) की रहने वाली थी। तनुश्री अनमैरिड थीं और करीब 1 साल से यहां रह रही थीं। कुछ महीने पूर्व ही उनका ट्रांसफर बरकाकाना किया गया था।
-पुलिस के अनुसार उनके घर का दरवाजा दो दिनों से बंद पड़ा था। उनके ड्राइवर ने गुरुवार सुबह उन्हें ऑफिस जाने के लिए कॉल किया तो तनुश्री ने तबियत खराब होने की बात कही थी।
-इसके बाद से आसपास के लोगों ने भी तनुश्री को घर के बाहर नहीं देखा। शुक्रवार सुबह जब कामवाली घर पर आई तो दरवाजा नहीं खुला।
-इसके बाद उसने आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी। सभी ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया पर असफल रहे। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
-मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को तोड़वाया और अंदर घुसी। पुलिस को बेड पर तनुश्री की लाश नजर आई। शव का रंग नीला हो चुका था।
-बगल के पूजा रूम से एक सुसाइड नोट भी मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और उनके इलाहाबाद निवासी परिजनों को इसकी सूचना दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *