Lakhs of people have seen this new video of Sapna Chaudhary

sapna videoNew video of dancer Sapna Chaudhary has been released on Youtube. Lakhs of people have seen this new video of Sapna.
सपना चौधरी का नया Video मचा रहा है धमाल, पहली बार किया ऐसा Dance
बाबा भोलेनाथ की स्तुति पर डांस कर धूम मचाए हुए है सपना चौधरी।
पानीपत। देशभक्ति और सावन के महीने में कावड़ियों को समर्पित हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी ने गीत गाया है, जिसने यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचा रखा है। खास बात तो यह है कि सपना भगवान शिव की स्तुति में गाए गए गाने पर डांस कर रही हैं। इस डांस वीडियो को 17 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किया था और इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। लोगों को भी सपना चौधरी का यह नया अंदाज काफी पसंद आ रहा है। सपना के फैंस के लिए एक और खुशखबरी…

– डांसर-सिंगर सपना चौधरी के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने सपना चौधरी को अंतरिम राहत जारी रखते हुए उसकी अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई 8 अगस्त तक स्थगित कर दी। ऐसे में अब 8 अगस्त तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक के आदेश जारी रहेंगे।
– वहीं सपना की तरफ से बुधवार को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में कहा गया कि यह मामला नहीं बनता लिहाजा केस खारिज किया जाए। याचिका में कहा गया कि आधारहीन शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई जिसे खारिज किया जाए।
इसलिए आई थी विवादों में
– बताते चलें कि कि हरियाणवी रागनी गायिका सपना चौधरी ने 17 फरवरी 2016 को गुरुग्राम के सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के चकरपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रस्तुत दी थी।
– उसके बाद सपना पर रागिनी के जरिए एक जाति विशेष पर टिप्पणी करने के आरोप लगे थे। खांडसा गांव के सतपाल तंवर नामक व्यक्ति ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके द्वारा गाई गई रागिनी से एससी/एसटी वर्ग के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। शिकायतकर्ता ने सेक्टर-29 पुलिस थाना में सपना व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *