8 months pregnant wife burnt alive

burntAgra: An 8 months pregnant woman was burnt alive here. She breathed her last till neighbours reached after hearing her screams. Ruby was the second wife of Bobby. It is said that Bobby’s first wife also was burnt to death in similar manner. Police has filed a case against Bobby and his family members. Accused were presented in the court of CJM on Tuesday.
शादी को हुआ था एक साल, 8 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी का पति ने क‍िया ये हाल
आगरा. यहां आठ महीने की प्रेग्नेंट महिला को जिंदा जला देने का मामला सामने आया है। चीख सुनकर जब पड़ोसी घर में पहुंचे, तब तक उसने दम तोड़ दिया। आरोप है क‍ि मामूली वि‍वाद के बाद पति और ससुरालवालों ने म‍िलकर महिला की हत्या की। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी पहली पत्नी की मौत आग से जलकर ही हुई थी। बता दें, घटना सोमवार शाम की है। मंगलवार को थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है।
एक साल पहले हुई थी शादी

– बताया जा रहा है कि शाहगंज के रामस्वरूप कालोनी की रुबी की शादी बॉबी प्रजापति से सालभर पहले ही हुई थी। वह आठ महीने की प्रेग्नेंट थी।
– रुबी के भाई रोहित का कहना है, ”रुबी से बॉबी की दूसरी शादी हुई थी। पहली पत्नी की मौत आग से जलकर हुई थी। तब उस मुकदमे में बॉबी जेल गया था। एक साल बाद वह छूटा। उस समय भी दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था।”
– परिजनों को सोमवार की देर शाम को रुबी की मौत की सूचना मिली। जब वे पहुंचे तो उन्होंने हंगामा कर दिया। माहौल खराब होते देखकर बॉबी भागकर शाहगंज थाना पहुंच गया।
दहेज के लिए पति करता था मारपीट
– बॉबी के ससुराल वालों का आरोप है कि रुबी का पति दहेज के लिए मारपीट करता रहता था। सोमवार की दोपहर को ससुरालीजनों ने मारपीट करके उसपर मिट्टी का तेल छिड़क दिया और आग लगा दी।
– दूसरी ओर पति बॉबी का कहना है कि खाना बनाते समय हादसे में पत्नी की मौत हो गई है।
– एसपी सिटी कुंवर अनुपम का कहना है कि इस मामले में मृतका के पति और ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे मंगलवार को सीजेएम की कोर्ट में पेश किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *