Why ex-MP’s son and daughter in law committed suicide

Lucknow: Mystery shrouds death of Jaunpur ex-MP Kamla Singh’s son and daughter in law at Lucknow. Rahul and his wife Shivani lived in the flat allotted to Kamla singh in Vinay Block at Gomti Nagar. rahul’s brother Sahil informed that Shivani had phone him at 4.10 amsuicide (night) informing that Rahul has committed suide. When the police reached the spot, Shivani had also committed suicide.
देवर को किया कॉल, बोली- पति ने कर ली आत्महत्या, फिर उठाया ये कदम
यहां जौनपुर के पूर्व सासंद कमला सिंह के पौत्र और बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
लखनऊ.यहां जौनपुर के पूर्व सासंद कमला सिंह के पौत्र और बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी के शव को उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आत्महत्या के काराणों का पता लगा रही है।
पंखे से लटकी मिली पति-पत्नी की लाश
– लखनऊ के गोमतीनगर के विनय खंड में जौनपुर के पूर्व सांसद कमला सिंह का आवास है। इस आवास में पूर्व सांसद के पौत्र राहुल और उसकी पत्नी शिवानी रहते थे।
– पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह राहुल के छोटे भाई साहिल ने जौनपुर से सूचना दी कि उसके भइया और भाभी ने गोमती नगर स्थ‍ित आवास में आत्महत्या कर ली है।
– इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
शिवानी ने कॉल कर कहा- राहुल ने कर ली आत्महत्या
– पुलिस के मुताबिक, साहिल ने बताया है कि उसकी भाभी शिवानी ने 4 बजकर 10 मिनट पर कॉल किया और उसे बताया कि राहुल ने आत्महत्या कर ली है। आप लोग यहां आ जाइए।
– इसके बाद शिवानी का फोन स्विच ऑफ हो गया। जब पुलिस पहुंची तो एक का शव पंखे से और दूसरे का कुंडे से लटका मिला। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।
– कमला सिंह कांग्रेस पार्टी से जौनपुर से दो बार विधायक और एक बार सांसद रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *