High profile sex racket busted in Massage Parlour

sexThe police has busted a high profile sex racket busted in a Massage Parlour at Bhilwara city of Rajasthan. Booking of call girs was done online while entry of Rs 900 had to be paid by client in addition to thousands of rupees charge of girls. The massage parlour is ru by Sunil Govani who has a chain of spa centres in several cities of Madhya Pradesh. Foreigner call girls were also caught in the raid.
5 स्टार होटल जैसे मसाज पार्लर में एंट्री फीस 900 रु., ऑनलाइन होती थी बुकिंग
भीलवाड़ा.पुलिस ने मंगलवार को मसाज पार्लर की आड़ में अनैतिक कार्य पकड़ा है। यह पार्लर शहर के बीच महावीर पार्क के पास करीब सवा साल से चल रहा है, कोतवाली से करीब 300 मीटर दूर है। उद‌्घाटन अभिनेत्री मोनिका बेदी ने किया था। एएसपी गोपालस्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि प्रक्षिशु डीएसपी दिनेश परिहार को बोगस ग्राहक बनकर गए तो उनसे 10 हजार रुपए मांगे। सौदा पांच हजार रुपए में तय हुआ। फिर पुलिस टीम पहुंची और तीन थाइलैंड व एक मिजोरम की लड़की को पकड़ा। थाइलैंड से टूरिस्ट वीजा पर आई हुई हैं। पार्लर में ऑनलाइन बुकिंग भी होती थी…

– स्पा के मैनेजर शास्त्रीनगर निवासी नवीन शर्मा और उसकी सहयोगी महिला को पकड़ा है। नवीन मूलत: यूपी का है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि रजिस्ट्रेशन रतलाम के व्यवसायी सुनील गोवानी के नाम है। मसाज का लाइसेंस है, लेकिन विदेशी लड़कियों से अनैतिक काम करवाया जा रहा था। गोवानी के साथ शास्त्रीनगर का मनोज लालवानी भी है। कार्रवाई के दौरान मनोज शहर में ही था। छापे की सूचना पर वह परिवार सहित फरार हो गया। – उसकी शास्त्रीनगर में ही इलेक्ट्रिक की दुकान है। लड़कियों के पास तीन माह का वीजा है। गोवानी ने यहां पहुंचाया। गोवानी के रतलाम, उज्जैन, नागदा, नीमच सहित कई जगह पार्लर हैं। लालवानी रोज शाम को मैनेजर नवीन शर्मा से पैसा लेता था। यह पैसा गोवानी और लालवानी आपस में बांट लेते थे। पार्लर में ऑनलाइन बुकिंग भी होती थी।
– सीओ सिटी राजेंद्र त्यागी ने बताया कि मसाज पार्लर में एंट्री करते ही रिसेप्सन पर 900 रुपए की एंट्री फीस जमा करानी पड़ती है। इसके बाद फर्स्ट फ्लोर पर आठ-दस मॉडर्न कमरे बने हुए हैं। पार्लर बाहर से सामान्य दिखता है, लेकिन अंदर से पांच सितारा होटल की तरह है। रिसेप्शन से वहां के कर्मचारी ग्राहक को फर्स्ट फ्लोर पर लेकर जाते हैं। वहां कमरों के बाहर लड़कियां खड़ी रहती हैं। फिर अनैतिक कार्य के लिए सौदा तय होता था।
– पुलिस ने बड़ला चौराहा के नजदीक एक और पार्लर पर भी दबिश दी, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। पुलिस के अनुसार पार्लर में मसाज की कीमत 900 रुपए से 5 हजार रुपए तक थी। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।
पांच सितारा होटल जैसा पार्लर, ग्राहकों से अंदर जाने की फीस ही 900 रुपए लेते थे
पुलिस जांच में सामने आया कि मिजोरम की लड़की के जरिए रतलाम के गोवानी का थाइलैंड की लड़कियों से संपर्क हुआ। इसके बाद उनका वीजा तैयार करवाकर इनको हैदराबाद और मुंबई के जरिए भीलवाड़ा लाया गया। पार्लर मालिक ने यहां के एक व्यक्ति से करीब 80 हजार रुपए मासिक में यह जगह किराए पर ली थी।
25-25 हजार रुपए तनख्वाह, एक दिन में 30-30 ग्राहक
थाइलैंड और मिजोरम से बुलाई लड़कियों को 25-25 रुपए तनख्वाह दी जाती थी। इसके अलावा कुछ इंसेंटिव भी दिया जाता था। उनके रहने और खाने-पीने का खर्च लालवानी वहन करता था। पार्लर में औसतन 10 से 30 ग्राहक हर दिन आते थे।
चित्तौड़, अजमेर से भी आते थे ग्राहक
पुलिस की जांच में सामने आया कि मसाज पार्लर में सबसे ज्यादा भीलवाड़ा शहर से ही ग्राहक आते थे। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र, चित्तौड़गढ़, अजमेर सहित प्रदेश के कई जिलों से भी ग्राहक आते थे। कार्रवाई की सूचना पर पार्लर के बाहर कई लोग जमा हो गए।
आगे सीसीटीवी कैमरे खोलेंगे राज
पुलिस को पार्लर के रिशेप्शन से लेकर गैलेरी और फर्स्ट फ्लोर के कमरों के बाहर तक सीसी टीवी कैमरे भी लगे मिले हैं। पुलिस ने इनकी हार्ड डिस्क जब्त कर ली है। पुलिस अब इस रिकॉर्डिंग की जांच करेगी। इसके आधार पर यहां आने वाले लोगों के नामों का खुलासा हो सकता है। पुलिस ने रिशेप्शन से ग्राहकों के नाम और मोबाइल नंबर लिखा रजिस्टर भी जब्त किया है। इससे कई बड़े नामों का भी खुलासा हो सकता है। पुलिस ने गोवानी और लालवानी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें भी बनाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *