Jilted lover Imran Shaikh murders Maryam Shaikh in one-sided affair

murderMumbai: Jilted lover Imran Shaikh had murdered Maryam Shaikh in one-sided affair. Body of Maryam, who worked in a beauty parlour at Vashi, was found stuffed in a suitcase.  Irfan had proposed to Maryam which she refused. Enraged over it, Irfan murdered her.

एकतरफा प्यार में लड़की को किया प्रपोज, मना करने पर ऐसा किया हाल

शेख ने रविवार को उसे प्रपोज किया था, जिसे मरियम ने ठुकरा दिया। इसी गुस्से में इमरान ने  उसका मर्डर किया।

मुंबई :सोमवार की सुबह सूटकेस में मिली युवती की लाश की गुत्थी सुलझ गई है। लड़की का नाम मरियम शेख है और वह एक स्पा में काम करती थी। उसे उसके साथ काम करने वाले इमरान शेख नाम के शख्स ने एकतरफा प्यार ने नाकाम होने के बाद मारा। पुलिस ने आरोपी शेख को अरेस्ट कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि शेख ने रविवार को उसे प्रपोज किया था, जिसे मरियम ने ठुकरा दिया। इसी गुस्से में इमरान ने उसका मर्डर किया। डेढ़ साल से पीछे पड़ा था इमरान…

 

– पुलिस ने बताया कि, मरियम शेख वाशी स्थित एक ब्यूटी पार्लर में नौकरी करती थी। बाद में उन्हें सीवुड्स नेरुल के एक स्पा में नौकरी मिल गई।

– आरोपी इमरान शेख यहीं नौकरी करता था। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का रहने वाला इमरान शेख करीब डेढ़ साल से मरियम के पीछे पड़ा था।

– इमरान रात को इसी दुकान में सोता भी था। रविवार की देर शाम जब स्पा के बंद होने का समय आया तो इमरान ने किसी ग्राहक के आने का बहाना बनाते हुए मरियम को कुछ देर रुकने के लिए कहा।

– जब दुकान के दूसरे कर्मचारी चले गए तो इमरान ने मरियम को प्रपोज किया। इसपर मरियम नाराज हो गई और दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। मामला इस कदर बढ़ा कि इमरान ने मरियम का गला दबाकर उनकी हत्या कर दी।

– हत्या से पहले इमरान ने सबूत मिटाने के लिए दुकान के सीसीटीवी पूरी तरह से बंद कर दिए थे।

घर में अकेली कमाने वाली थी मरियम

– जांच में सामने आया है कि मरियम शेख मुंबई के गोवंडी स्थित शिवाजी नगर के पास रफीक नगर में अपने मां-पिता और भाई-बहन के साथ रहती थी।

– मरियम कमाने वाली घर में अकेली लड़की थी। उसकी हत्या से परिवार सदमे में तो है ही, इस चिंता में भी है कि अब घर कैसे चलेगा।

सिर को किया धड़ से अलग

– मरियम को मारने के बाद इमरान ने एक छुरे से मरियम के सिर को धड़ से अलग कर दिया और अपने एक सूटकेस में मरियम के शव को रख दिया।

– इस सूटकेस को इमरान दुकान से बाहर लेकर निकला और स्पा के पास के करावे गांव की झाड़ियों में फेंक दिया।

– सूटकेस में बॉडी को फिट करने के लिए उसने मरियम के हाथ-पैर भी तोड़े थे। सोमवार की सुबह करावे गांव के एक ग्रामीण ने उक्त सूटकेस को झाड़ियों के बीच पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दे दी। – पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ऐसे हुई मरियम की पहचान

– इसके बाद पुलिस ने लड़की की फोटो मुंबई और ठाणे के सभी पुलिस स्टेशनों को भेजी। जिसके बाद कुछ ही घंटों में लड़की के बारे में पता चल गया।

– जानकारी मिला कि रविवार रात को मुंबई के शिवाजी नगर पुलिसस्टेशन में मरियम शेख नाम की लड़की की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।

– मरियम के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह डेली रात 10 बजे तक घर वापस आ जाती थी। रविवार को देर रात तक जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। रात 11 बजे मरियम का लास्ट फोन लगा था उसके बाद फोन बंद हो गया था।

 

सीसीटीवी के सहारे पकड़ा गया आरोपी

– मामले की जांच कर रही पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंघालने शुरू किए। इसी दौरान उन्हें गांव के पास इमरान उसी सूटकेस के साथ नजर आया।

– इमरान सूटकेस को झाड़ियों में फेंकने के बाद नवी मुंबई से भागने की तैयारी में था पर पुलिस ने पहले ही इमरान को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *