Muslim youth paraded naked, beaten up on fake charge

nudeBokaro: A Muslim youth was paraded naked and beaten up a crowd led by Shri Yadav merilessly byon fake charge of having illicit relations with a girl of other community. Police saved the youth and hospitalised him.
झारखंड में मोरल पुलिसिंग और भीड़ द्वारा हिंसा करने का एक और मामला सामने आया है।
ऑफिस में लड़की साथ कर रहा था गंदा काम, भीड़ ने न्यूड कर सरेआम घुमाया
+3और स्लाइड देखें
युवक को न्यूड कर सरेआम बाजार में घुमाया गया।
बोकारो (रांची). झारखंड में मोरल पुलिसिंग और भीड़ द्वारा हिंसा करने का एक और मामला सामने आया है। बोकारो जिले में एक युवक से बुरी तरह मारपीट की गई है। मारपीट के बाद भीड़ ने युवक को न्यूड कर सरेआम बाजार में घुमाया। आरोप है कि शख्स दूसरे धर्म की लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिती में मिला था। युवक का नाम मोहम्मद शाकिर है। क्या है मामला…
– जानकारी के मुताबिक, शाकिर प्रज्ञा सेंटर में काम करता था। इलाके में रहने वाले लोगों ने शाकिर को ऑफिस में महिला सहकर्मी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था।
– इसके बाद दर्जनों की संख्या में गुस्साए लोग इकट्ठा हो गए और शाकिर को घसीटते हुए बाहर ले आए। शाकिर को न्यूड किया गया और सरेआम बाजार में घुमाया गया। उसकी बुरी तरह से पिटाई भी कर दी।
– उधर, मारपीट की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से भीड़ पर काबू पाया और शाकिर को इलाके के हॉस्पिटल में एडमिट किया। डॉक्टर्स के मुताबिक, युवक को कुछ अंदरूनी चोट आई हैं।
– पुलिस ने FIR दर्ज करके इलाके में रहने वाले मेन आरोपी मंटू यादव को अरेस्ट किया है। वहीं इस मामले में कई और लोगों को अरेस्ट किया जाना है।
– घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिती है। परिस्थितियों से निपटने के लिए इलाके में भारी पुलिसबल तैनात है।
पुलिस का ये है कहना
– बोकारो की ASP पूनम के मुताबिक पुलिस को इमरजेंसी नंबर 100 पर कॉल के जरिए हमले की जानकारी मिली थी।
– मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने युवक को भीड़ से छुड़ाकर हॉस्पिटल में एडमिट किया। फिलहाल हालात काबू में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *