GF gets boyfriend murdered after 1 1/2 years relations

murderAllahabad: Dead body of a youth was found hanging in his house. Two days ago his girlfriend had thrioatened to get him killed. Youth Parmendera Kumar (18) was the eldest among two sons and 2 daughters.
डेढ़ साल के लव के बाद GF ने दी धमकी- मरवा दूंगी तुम्हें, 2 दिन बाद मिली बॉडी
यूपी के इलाहाबाद में शुक्रवार को एक युवक की हत्या कर लाश को फांसी के फंदे पर लटका देने का मामला सामने आया है।
डेढ़ साल के लव के बाद GF ने दी धमकी- मरवा दूंगी तुम्हें, 2 दिन बाद मिली बॉडी
+5और स्लाइड देखें
यूपी के इलाहाबाद में शुक्रवार को एक युवक की हत्या कर लाश को फांसी के फंदे पर लटका देने का मामला सामने आया है।
इलाहाबाद.यूपी के इलाहाबाद में शुक्रवार को एक युवक की हत्या कर लाश को फांसी के फंदे पर लटका देने का मामला सामने आया है। उसका शव घर की पहली मंजिल के कमरे में लटका पाया गया। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम-डॉग स्क्वॉयड टीम बुलाकर जांच पड़ताल कराई, तो मामला हत्या का प्रतीत हुआ। कमरे के बाहर मौत से पहले हुई मारपीट के निशान मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस हत्या के पीछे प्रेमिका के घरवालों का हाथ मानकर जांच कर रही है।

शव लटका देख मां की निकली चीख
– सराय ममरेज थाना क्षेत्र के रहने वाले विजय प्रकाश पटेल का बेटा परमेंद्र कुमार (18) दो भाई-दो बहनों में सबसे बड़ा था।
– इसी साल उसने इंटर की परीक्षा पास की थी। गुरुवार की शाम परिवार के लोग खाना खाकर सो गए। वो भी घर की छत पर बने कमरे में सोने चला गया।
– शुक्रवार की सुबह उसकी मां रीता उसे जगाने के लिए ऊपर गई, तो उसे फंदे पर लटकता देखकर चीखने लगी। चीख सुनकर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।
– कमरे के बाहर बिखरे सामान और पैरों के निशान देखकर राज खुला कि किसी ने उसकी हत्या करने के बाद उसे फांसी पर लटकाया गया है।
क्या कहती है पुलिस ?
– पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। इंस्पेक्टर सराय ममरेज के मुताबिक, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद पूरी तरह से राज खुलेगा।
– लड़के के पिता ने प्रेमिका के दोनों भाईयों अभिनव और अजय कुमार के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने फिलहाल प्रेमिका और उसके पिता को उठा लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
GF ने दी थी धमकी- मरवा दूंगी तुम्हें
– सीओ हंडिया बृज नारायण सिंह ने बताया कि अजय की छोटी बहन जो कक्षा 11 में पढ़ती है। उसका प्रवेंद्र का पिछले डेढ़ साल से अफेयर चल रहा था।
– उसने पूछताछ में लड़की ने बताया, वो शादी की जिद कर रही थी, लेकिन लड़का तैयार नहीं था। हत्या से 2 दिन पहले मंगलवार को प्रेमिका ने उसे धमकी दी थी- ”मुझसे शादी करो नहीं, तो मामला गड़बड़ हो जाएगा।” इसके बावजूद भी जब वो शादी के लिए नहीं माना तो, उसने कहा- ”अब मैं तुम्हें मरवा दूंगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *