High level leaders, officers were supplied call girls in Haryana

sexFaridabad: The police has arrested kingping of a major sex rakcet who has forced over 300 girls in flesh trade. It is saidthat High level leaders, officers and other influential people were supplied call girls in Haryana by him. Accused Deepak has also made several other sensational dislosures.
नेताओं, अफसरों को सप्लाई करता था Girls , इंडिया छोड़ भाग रहा था विदेश
फरीदाबाद. क्राइम ब्रांच बड़खल की टीम ने सेक्स रैकेट के ऐसे सरगना को महिला सहयोगी संग गिरफ्तार किया है, जो पिछले 10 साल में 300 से अधिक लड़कियों को इस धंधे में धकेल चुका है। आरोपी डिमांड आने के बाद दिल्ली एनसीआर में बड़े बुकीज, कुछ ब्यूरोक्रेट और राजनेताओं तक इनकी सप्लाई करता था। सरगना पर यह भी आरोप है कि वह पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाता, फिर उसे धीरे-धीरे सेक्स रैकेट के धंधे में उतार देता था। इसके लिए आरोपी ने फरीदाबाद, दिल्ली और गोवा में ठिकाने बना रखे हैं। प्रेम जाल में फंसाकर कराता था गंदा काम…
– सरगना पर यह भी आरोप है कि वह पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाता, फिर उसे धीरे-धीरे सेक्स रैकेट के धंधे में उतार देता था। इसके लिए आरोपी ने फरीदाबाद, दिल्ली और गोवा में ठिकाने बना रखे हैं।
– इसका शिकार हुई एक विक्टिम ने 20 जून 2017 को एनआईटी थाने में आरोपी, उसके भाई और इनकी सहयोगी युवती के खिलाफ रेप किए जाने का केस दर्ज कराया था। इसकी जांच क्राइम ब्रांच बड़खल की टीम कर रही थी।
आरोपी कुछ और ही कहानी बता रहा
– कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपी दीपक टंडन ने बताया कि 10 साल पहले तब उसका संपर्क रॉकी नाम के लड़कियों के पेशेवर दलाल से हुआ था।
– रॉकी उसे लड़कियों को एक जगह से दूसरी जगह भेजने के लिए भेजा करता था। इस दौरान दीपक ने अपना नेटवर्क बनाना शुरू किया। वह एक-दो लड़कियों को तैयार करके जरूरतमंद लड़की और औरतों को इस पेशे में फंसाया।
शिकायतकर्ता युवती का खुद भी बड़ा सेक्स रैकेट
– आरोपी दीपक का दावा है कि शिकायतकर्ता उस पर झूठा आरोप लगा रही है। शिकायतकर्ता युवती तो खुद अपना बड़ा सेक्स रैकेट चलाती है।
– शिकायतकर्ता से उसकी मुलाकात गोवा में हुई थी। यह सच है कि वह लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी।
– वह शादी करने का दबाव बना रही थी। जब मना किया तो रेप की झूठी एफआईआर दर्ज करा दी।
खुलासे तो बहुत किए, पुलिस छिपा रही
पुलिस सूत्रों के मुताबिक दीपक ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। फरीदाबाद में इस तरह के सेक्स रैकेट चलाने वाले कुछ राजनैतिक घरानों के लोग भी शामिल हैं। एनआईटी का बड़ा बुकी, सेक्टर-28, सेक्टर-19, गुड़गांव के कुछ बुकी और कई बड़े फाइनेंसर इन्हीं पेशेवरों से लड़कियां ऑन कॉल मंगाते हैं। पुलिस इन सभी बातों को छिपा रही है।
– फरीदाबाद क्राइम ब्रांच प्रभारी विमल कुमार ने बताया कि दरअसल, हमें गैंगरेप मामले की जांच सौंपी गई। इसके दो आरोपी अरेस्ट किए जा चुके हैं। तीसरा आरोपी फरार है। जो सबूत सामने आएंगे, उसके आधार पर बाकियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।
– दीपक ने बताया है कि वह बड़ा सेक्स रैकेट चलाता है। उसका नेटवर्क दिल्ली, फरीदाबाद, गोवा तक फैला हुआ है। वह 10 साल से इस धंधे में है और करीब 300 से अधिक लड़कियों को सेक्स रैकेट में इस्तेमाल कर चुका है।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कैसे हुआ खुलासा और लड़कियों को देता दिन के 8 हजार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *