GF used to ask for red bangles, BF kills her

murderKavita, 35, was killed by her boyfriend at Bhivani in Haryana. Suraj Bhan was married. She wanted him to abandon his family and marry her. Repeated demands infuriated Suraj Bhan and he murdered her.
गर्लफ्रेंड करती थी प्रेमी से लाल चूड़ियों की जिद, पेट और गर्दन काटकर की हत्या
भिवानी. 35 साल की महिला कविता की हत्या उसके प्रेमी ने ही चाकुओं से गोदकर की थी। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले को दो दिन में ही गिरफ्तार कर इस मामले का खुलासा किया है। आरोपी शमशेर उर्फ डब्बू है और उसका मृतका के साथ पिछले दो साल से प्रेम संबंध चल रहा था। पुलिस पूछताछ में डब्बू ने बताया कि कविता उसे घर छोड़ने के लिए मजबूर करती थी और उससे शादी करना चाहती थी। क्या है पूरा मामला…

– यहां बता दें कि शुक्रवार शाम सूरजभान ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया था कि किसी ने उसके घर पर अकेली मौजूद उसकी पत्नी कविता की हत्या कर दी।
– पुलिस पूछताछ में शमशेर ने बताया कि करीब दो साल पहले उसकी कविता से उस समय जान पहचान हुई थी जब वह दादरी गेट पर किराए का मकान लेकर रहती थी।
– शमेशर ने बताया कि वह भी शादीशुदा और चार बच्चों का पिता है। उस समय वह उस क्षेत्र में सट्टा खाईवाल का काम करता था। इसी कारण उसके खिलाफ पुलिस रिकार्ड के अनुसार मारपीट और सट्टा खाईवाल के करीब 30 मामले दर्ज हैं।
– शमेशर ने बताया कि कविता के संपर्क में आने के बाद उन दोनों का प्रेम प्रसंग बढ़ गया था। इस बात के बारे में कविता के मायकेवालों को जानकारी मिल गई थी। इसलिए वे उसे कविता से दूर रहने के लिए कहते थे।
– मगर कविता ने ही अपने मायकेवालों की बातों को नहीं माना और इसी कारण वह कविता का कई बार ठिकाना बदलवा चुका था। इसके अलावा वह ही कविता के मकान का किराया, बच्चों का खर्चा और अन्य सारा खर्च खुद वहन करता था। आरोपी ने बताया कि पिछले कुछ समय से उसने सट्टे का धंधा बंद कर दिया था।

पत्नी ने दी थी पुलिस को शिकायत
– शमशेर ने बताया कि कविता के कारण उसका घर बर्बाद हो रहा था। इसी कारण पिछले दिनों उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ पुलिस में प्रताड़ना की शिकायत दी।इस पर उसने किसी तरह अपनी पत्नी के साथ समझौता किया और वह उसे अपने घर ले आया। दूसरी ओर कविता उसे कहती थी कि वह दिन और रात उसी के पास रहे और अपने घर जाना छोड़ दे।
– मगर वह अपने घर रहकर कविता से दूरी बनाना चाहता था। इसी कारण पिछले दिनों उसने स्प्रे पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था, लेकिन बच गया।

कविता को ठिकाने लगाने की बना ली योजना
– शमशेर ने बताया कि कविता बार बार उसे धमकी देते हुए कहती कि वह उसके पास ही रहा करे। अगर वह अपने घर गया तो ठीक नहीं रहेगा। इस कारण वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठा था। इसी के चलते उसने कविता को ठिकाने लगाने की योजना बना ली।
– उसने बताया कि शुक्रवार दोपहर वह अदालत से पेशी भुगतने के बाद कविता के घर पहुंच गया। वहां कविता अकेली अपने घर पर थी। इस पर उसने कविता से कहा कि वह उसकी जमानत कराए और कुछ पैसों का भी व्यवस्था करे।
– मगर कविता ने अपने दोनों हाथों की चूड़ियां उतारते हुए कहा कि वह उसे लाल रंग की नई चूड़ियां पहनाकर लाए। कविता ने उसे कहा कि वह ना तो उसकी जमानत देगी और ना ही जमानत के लिए कोई पैसा देगी। उसे तो बस लाल रंग की नई चूड़ियां पहननी हैं।

एक वार किया तो चीखने लगी कविता
– आरोपी ने बताया कि कविता की इसी जिद और पिछले कुछ दिनों से कविता को ठिकाने लगाने की उधेड़बुन के चलते उसने एक चाकू उठाया और उससे कविता के गले पर वार किया। इससे कविता ने शोर मचाना शुरू किया तो वह उसे घसीटते हुए एक कमरे में ले गया।
– वहां उसने कविता की गर्दन और पेट पर चाकू से करीब आठ वार और किए। जब उसे विश्वास हो गया कि अब कविता नहीं बच सकती तो उसने खून से सने अपने हाथ धोए और वह वहां से निकलकर रेलवे स्टेशन पर आया। यहां से वह हांसी होते हुए हिसार पहुंच गया। इसके बाद रविवार को वह हिसार से भिवानी आया तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी ने बताया कि उसे कविता की हत्या का जरा भी मलाल नही है।
– शमशेर ने बताया कि उसने तो पूरी तरह ठानी हुई थी कि वह खुद तो मरेगा साथ में कविता को भी जिंदा नहीं छोड़ेगा। इसी कारण उसने उस दिन इस वारदात को अंजाम दिया।
– सीआईए इंचार्ज रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी ने पुलिस के सामने इस पूरी वारदात का खुलासा कर दिया है। अब पुलिस को आरोपी से वह चाकू बरामद करना है जिससे उसने कविता की हत्या की। इसके लिए पुलिस आरोपी को सोमवार सुबह अदालत में पेश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *