This hyper glamorous girl is great granddaughter of Mahatma Gandhi

gandhi granddaughterThis hyper glamorous girl is great granddaughter of Mahatma Gandhi. She often makes headlines due to odd reasons. She lives in America. Medha was producer first TV sho in Ohio ‘Dave And Show’ and now produces ‘Matty In The Morning Show’.
ग्लैमरस लाइफ से चर्चा में रहने वाली, ये हैं महात्मा गांधी के पोते की पोती
इंटरनेशनल डेस्क. आजादी के महानायक गांधीजी को देश ही नहीं, पूरी दुनिया में याद किया जाता है। राष्ट्रपिता के रूप में महात्मा गांधी एक अनोखा व्यक्तित्व रखने वाली शख्सियत हैं और लाखों लोग उन्हें अपना आदर्श मानते हैं। यूं तो हम गांधीजी के बारे में बहुत कुछ पढ़ते-सुनते हैं, लेकिन आज भी बहुत से लोग गांधीजी के परिवार के बारे में नहीं जानते। गांधीजी के परिवार की बात करें तो उनके पोते-पोतियां और उनके 154 वंशज आज 6 देशों में रह रहे हैं। इन्हीं में से एक उनके बड़े बेटे हरिलाल के बेटे कांतिलाल भी हैं। अमेरिका में रहता है कांतिलाल का परिवार…
– आजादी के बाद कांतिलाल का पूरा परिवार अमेरिका में बस गया और मेधा उन्हीं की बेटी है, जिनकी परवरिश अमेरिका में हुई है।
– मेधा गांधी अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहती हैं। उनकी पहचान कॉमेडी राइटर, पेरोडी प्रोड्यूसर, वॉइस टैलेंट के रूप में भी है।
– मेधा अमेरिका के ओहियो में पहले विख्यात ‘Dave And Show’ की प्रोड्यूसर थीं। फिलहाल वे ‘Matty In The Morning Show’ की प्रोड्यूसर हैं।
– मेधा अपनी ग्लैमरस लाइफ के कारण चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट में उनकी फोटोज पर हजारों लाइक्स हैं।
– अमेरिका में ग्लैमरस लाइफ के बावजूद मेधा अपने दादा के आदर्शों को नहीं भूली हैं। मेधा अक्सर सोशल इवेंट्स में भी नजर आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *