Constable with 7 persons gang rape minor, father dies of shock

rapeIn yet another shocking incident, a minor girl in Ballia district of Uttar Pradesh was allegedly gang raped by a police constable and the village head.
The incident took place on Friday when the 15-year-old girl reportedly had gone to releive herself.
It was only after she raised an alarm the villagers rushed to her rescue.
According to the minor’s family, her father could not bear the shock. He died soon after he got to know about the dreadful incident.
नाबालिग के साथ कॉन्स्टेबल समेत 7 लोगों ने किया गैंगरेप, सदमे से पिता की मौत
बलिया. यूपी के बलिया में एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके साथ गैंगरेप किया गया। इस बात की सूचना मिलने पर उसके पिता की हार्टअटैक से मौत हो गई। लड़की ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल और ग्राम प्रधान समेत 7 लोगों पर आरोप लगाया है। पुलिस ने विक्टिम के आरोप के आधार पर कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर जेल भेज दिया है। इस मामले में पुलिस छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए आरोपों की जांच कर रही है। गांववालों की कॉन्स्टेबल की पिटाई…
– ये मामला बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के गोपालनगर का है। विक्टिम का आरोप है कि शुक्रवार रात करीब नौ बजे वह खेत की तरफ शौच के लिए गई थी। रास्ते में गोपालनगर चौकी पर तैनात कॉन्स्टेबल धर्मप्रसाद ने गांव के प्रधान के साथ मिल कर उसे अगवा कर लिया। इसके बाद उसे करीब के ही एक सरकारी स्कूल की छत पर ले जाया गया। यहां धर्म प्रसाद और ग्राम प्रधान समेत 7 लोगों ने उसका गैंगरेप किया।
– लड़की के मुताबिक, इस बीच गांववाले भी स्कूल की छत पर आ गए और कॉन्स्टेबल को पकड़ लिया। वहीं, ग्राम प्रधान फरार हो गया।
– गांववालों ने कॉन्स्टेबल की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया। घटना की सूचना जब लड़की के पिता को मिली तो उन्हें सदमा लगा और हार्टअटैक से उनकी मौत हो गई।
जांच के बाद करेंगे उचित कार्रवाई: चौकी इंचार्ज
– गोपालनगर पुलिस चौकी इंचार्ज लालचंद यादव के मुताबिक, “आरोपी कॉन्स्टेबल धर्म प्रसाद को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल लड़की के आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *