62 years old man marries girl 44 years younger

oldIn Indonesia, a man 62 years old man Sulaeman Daeng Ngampa used to visit house of 18 years old Diana Daeng Nganiyang to purchase knives and they fell in love. Sulaeman has nine children and grandchildren. His wife died two years ago.
बहुत पुरानी कहावत है कि इश्क न तो उम्र देखता है और न ही जात के बंधन को। जिसने भी यह कहा है, बिल्कुल सही कहा है। इस कथन को चरितार्थ किया है इंडोनेशिया के रहने वाले 62 साल के सुलेमान दाएंग नगम्पा (Sulaeman Daeng Ngampa ) ने अपने से 44 साल छोटी लड़की से शादी करके। 5 बच्चों के पिता हैं सुलेमान…
Gowa के रहने वाले सुलेमान और 18 साल की डायना डाएंग नगनियांग (Diana Daeng Nganiyang) की लव स्टोरी इन दिनों सुर्खियों में है। इसका कारण है दोनों के बीच 44 साल का एज गैप। एक वेबसाइट के मुताबिक, सुलेमान पांच बच्चों के पिता और 9 बच्चों के ग्रैंडफादर हैं। कुछ साल पहले उनकी पत्नी की मौत हो गई थी, जिसके बाद वो अकेले हो गए। करीब एक साल पहले सुलेमान की मुलाकात डायना से हुई और दोनों में प्यार हो गया। बीते 16 जुलाई को सुलेमान ने अपने बच्चों की मौजूदगी में डायना से शादी रचाई है।
चाकू खरीदने जाते थे डायना के घर
वेबसाइट के मुताबिक, डायना के पिता लोहार हैं। सुलेमान अपनी पत्नी की मौत के बाद अक्सर उनके घर चाकू और मेटल का सामान खरीदने जाते थे। डायना उनके लिए हमेशा कॉफी बनाकर लाती थी। डायना की तारीफ करते हुए सुलेमान बताते हैं कि वो काफी सुंदर और अच्छी लड़की है। धीरे-धीरे सुलेमान डायना से इतना प्रभावित हो गए कि उन्हें उससे प्यार हो गया। करीब एक साल बाद उन्होंने डायना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। डायना तो शादी के लिए तैयार थी, लेकिन एज गैप होने की वजह से समाज के लोग विरोध करने लगे। हालांकि, ये विरोध ज्यादा दिन तक नहीं चला और आखिरकार सब शादी के लिए तैयार हो गए। डायना बताती है, “मुझे सुलेमान की पर्सनैलिटी काफी पसंद है और उम्मीद है कि हमारा वैवाहिक जीवन काफी सफल रहेगा।” वहीं, पांच बच्चों के पिता होने के बावजूद सुलेमान डायना से अपना और बच्चा चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *