8 unmarried among 13 call girls arrested in raid on spa centre in mall

sexPanipat (Haryana) As many as 8 unmarried among 13 call girls arrested in raid on a spa centre in Mittal Mega Mall. It is alleged that police had been in collusion with directors of massage centre.
जॉब के नाम पर पार्लर जाती थीं लड़कियां, रेड में पकड़ी गई तो बताई ये कहानी
मित्तल मेगा मॉल में मसाज पार्लर्स आड़ में चले रहे सेक्स रैकेट में शनिवार को पकड़ी गई 13 लड़कियों में से 8 अनमैरिड हैं।
पानीपत (हरियाणा). मित्तल मेगा मॉल में मसाज पार्लर्स आड़ में चले रहे सेक्स रैकेट में शनिवार को पकड़ी गई 13 लड़कियों में से 8 अनमैरिड हैं। इनमें सात लड़कियां पानीपत की हैं। कुछ लड़कियों ने घर वालों काे बता रखा था कि वे कपड़ों की दुकान पर काम करती हैं। शनिवार शाम तक जब ये लड़कियां घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने मोबाइल मिलाया और रात को मॉल पहुंचे। तब फैमिली वालों को इनके इस कारनामे का पता चला। लड़कियां बोलीं-घर के हालात ने किया मजबूर…
– एक महिला अपने पति को कुछ दिन पहले नशा मुक्ति केंद्र में छोड़कर आई थी। वह सास के साथ रह रही थी। दिन में पार्लर में आती थी।
– पुलिस के मुताबिक ज्यादातर लड़कियों ने बताया कि वे मजबूरी में इस धंधे में लगी थीं। वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध बनी है। कार्रवाई करने से बच रही पुलिस दूसरे दिन भी मसाज पार्लर्स के मालिक का नाम तक पता नहीं लगा पाई। सेक्स रैकेट में पकड़े गए 4 लड़कों और 13 लड़कियों को जमानत मिल गई है।
– ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने तीन लड़कों को शनिवार की देर रात में ही जमानत दे दी। बाकी 13 लड़कियों और 1 लड़के को रविवार सुबह 4 बजे पुलिस करनाल जेल छोड़कर आई, लेकिन इन सभी को दिन में जमानत मिल गई। दो लड़कियों के मुचलके जमा नहीं होने के कारण उन्हें रिहा नहीं किया।
शादीशुदा होने के बावजूद अनमैरिड होने का करती थीं दिखावा
– रैकेट में शामिल पांच लड़कियां शादीशुदा है। 3 के तलाक हो चुके हैं। एक का पति शराब का आदी है।
– शादीशुदा होने के बावजूद यह अनमैरिड होने का दिखावा करती थी। पहनावा भी ऐसा ही रखा था। लड़कियां को 8 से 10 हजार रुपए महीने पर रखा गया था।
करनाल से रोज आती थी स्कूटी पर
– 9 लड़कियां पानीपत, तीन यूपी और एक करनाल की है। यूपी की तीनों लड़कियां किराए के घर में रहती थीं।
– करनाल से लड़की रोज स्कूटी पर आती थी। मसाज पार्लर पर सुबह 11 से शाम 7:30 बजे तक की ड्यूटी थी।
– उसने पुलिस को बताया कि परिवार की फाइनेंसियल कंडीशन कमजोर होने के कारण उसको यह कदम उठाना पड़ा।
पति शराबी, घर पर चार बच्चे, पुलिस ने किया देखभाल का इंतजाम
– पुलिस के अनुसार एक महिला तलाक के बाद किराए पर रह रही थी। चार बच्चे भी हैं।
– उसने पुलिस को बताया कि घर पर बच्चे अकेले हैं, इस पर पुलिस ने बच्चों की देखभाल का इंतजाम किया। महिला के साथ एक पड़ोसी महिला भी सेक्स रैकेट में पकड़ी गई।
– पुलिस ने कहा कि उसके फैमिली को भी बता देते हैं तो वह कहने लगी कि इसका पति शराबी है। वो मारपीट करता है। उसे मत बताओ।
सातों अनमैरिड लड़कियां अलग-अलग कॉलोनियों की रहने वालीं
रैकेट में गिरफ्तार 7 लड़कियां पानीपत की अलग-अलग कॉलोनियों की हैं। इसमें किशनपुरा की दो, वार्ड-9, गांधी कॉलोनी, सैनी कॉलोनी, जगजीवन राम कॉलोनी और खटीक बस्ती की एक-एक लड़की है। एक महिला सतकरतार कॉलोनी और एक बलजीत नगर की है।
लड़कियों ने बताया संचालक रोज कैश ले जाते थे फिर भी पुलिस सुस्त क्यों
– रेड के बाद मॉल के मसार्ज पार्लर्स में पकड़ी गई कुछ लड़कियों ने बताया था कि पार्लर्स के ऑनर यहां नहीं बैठते, वे हर रोज शाम को आकर डेली का कैश लेकर चले जाते थे। इसके बाद भी पुलिस संचालकों का पता लगाने में अभी तक सुस्त रही है।
– उधर, आईजी सुभाष यादव ने कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है, क्योंकि इस सेक्स रैकेट में पुलिस का कोई रोल नहीं है।
पुलिस पर भरोसा नहीं, रेड से रखा दूर
सीजेएम मोहित अग्रवाल ने कार्रवाई के बाद शनिवार को ही कह दिया था कि चांदनी बाग थाने से कुछ दूरी पर ही पूरा रैकेट चल रहा था, ऐसे में पुलिस को क्यों पता नहीं चला यह सवाल अपने आप में इशारा करता है कि पुलिस सब जानती थी। इसलिए उन्होंने इस कार्रवाई में नजदीकी थाने की पुलिस को शामिल तक नहीं किया था।
जैसा शक था वैसा ही जवाब मिला…
सीजेएम को शक था कि पुलिस की शह से ही धंधा चल रहा है। इसलिए रेड के 15 मिनट बाद चांदनी बाग थाने में सूचना दी और एसएचओ संदीप सिंह ने आते ही कहा था कि लड़कियों को जाने दो, इस पर सीजेएम ने उनसे कहा था कि जो कार्रवाई तुम्हें करनी चाहिए थी वो हमें करनी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *