TV actor arrested after wife commits suicide 5 months after love marriage

suicideKota: The police has arrested TV actor Krishna Gautam after his wife wife Laxmi Dhakad committed suicide 5 months after love marriage. Family members of Laxmi have accused Gautam of murdering her on the basis of her suicide note.
लव मैरिज के 5 महीने बाद की खुदकुशी, लिखा- दूसरी वाइफ तुम्हें हर खुशी दे
कोटा. मार्च के महीने में शादीशुदा महिला की खुदकुशी के मामले में अब पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आया है कि कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की को लड़के से प्यार हुआ और दोनों ने लव मैरिज कर ली थी। शादी के 5 महीने बाद ही लड़की ने खुदकुशी कर ली। मामले में उसके पति पर ससुरालवालों ने बेटी की हत्या करने का इल्जाम लगाया था। लड़की ने खुदकुशी से पहले सुसाइड नोट भी छोड़ा था। लिखा- भगवान करें तुम्हारी दूसरी वाइफ तुम्हें हर खुशी दे…
– पुलिस के मुताबिक, लक्ष्मी धाकड़ ने 3 मार्च की दोपहर में अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। वह सेकंड ईयर की स्टूडेंट थी।
– 20 साल की लक्ष्मी धाकड़ ने खुदकुशी से 5 महीने पहले ही कृष्ण गौतम से लव मैरिज की थी और 4 मार्च को ससुराल में ही फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी।
– उसने सुसाइड नोट में लिखा था, ” हमें माफ कर देना, तू फिक्र मत करना। हम आपको कभी परेशान नहीं करेंगे। आप अपनी लाइफ खुशी से जीना। भगवान करें तुम्हारी दूसरी वाइफ तुम्हें हर खुशी दे, हमेशा हंसते रहना।”
– लड़की के परिजनों ने उसके पति और उसकी फैमिली पर लक्ष्मी काे मारने का आरोप लगाया था। पुलिस ने जांच की तो यह पाया गया कि उसे हैरेस किया गया। इसलिए खुदकुशी के लिए मजबूर करने के जुर्म में अब जाकर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया। शादी को 7 साल से कम हुए थे, इसलिए मामले की जांच एसडीएम ने भी की थी।
आरोपी पति टीवी सीरियल में कर चुका है काम
– कृष्ण गौतम का एक दोस्त ई-मित्र पर काम करता था और लक्ष्मी की दोस्ती कृष्ण गौतम से वहीं हुई थी।
– कृष्ण टीवी सीरियल सूर्य पुत्र और करण जैसे सीरियलों में काम कर चुका है। इसके अलावा ऑनलाइन चाइल्ड आर्टिस्ट्स को काम दिलाने का काम भी करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *