Man kills son of GF as he became hurdle in love-making

murderLudhiana: A man killed son of his GF as he became hurdle in love-making. Mother of 9 years old victim Sukhdeep Singh named Sarabjeet Kaur was living with BF Kamalpreet Singh alias Kaku.
लिव इन में रहना इस मां को पड़ा महंगा, प्रेमी बोला-बेटे की लाश उठा लेना
लुधियाना.लिव-एन-रिलेशन में रहने वाले एक युवक ने प्यार में रुकावट बन रहे महिला के बेटे का कत्ल कर दिया। आरोपी ने खुद ही फोन कर महिला को उसके बेटे का कत्ल करने की जानकारी भी दी। आखिर थाना कूमकलां पुलिस ने फोन लोकेशन से आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर समराला से बच्चे की लाश बरामद कर ली। मरने वाले बच्चे की पहचान सुखदीप सिंह के रूप में की गई है।
– पुलिस ने बच्चे की मां सरबजीत कौर के बयान पर आरोपी कमलप्रीत सिंह उर्फ काकू के खिलाफ हत्या करने, लाश को खुर्दबुर्द करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया।
– एसीपी हरकंवल ने बताया कि सरबजीत की शिकायत पर जांच के लिए इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह की अगुवाई में टीम गठित की गई थी।
पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी महिला
– प्रेमी कुछ समय बाद ही महिला के बच्चों से मारपीट करने लगा। जिस कारण वह काकू से भी अलग हो गई।
– आरोपी कमलप्रीत काकू 12 अगस्त को कमरा छोड़ कर बरनाला वापस लौट गया।
– बीती 18 अगस्त शाम को करीब साढ़े 5 बजे काकू ने फोन कर कहा के मैंने तेरे लड़के सुखदीप को अगवा कर लिया है। तू मेरे साथ नहीं रहेगी तो मैं सुखदीप को मार दूंगा।
– महिला तभी फैक्टरी से छुट्टी लेकर वापस लौटी तो देखा कि सुखदीप कमरे में नहीं था। आसपास के लोगों ने उसे बताया कि काकू उसके कमरे के आसपास घूम रहा था।
– महिला ने इसकी सूचना पास के थाने में पुलिस को दी शिकायत मिलने पर ए.सी.पी. हरकंवल कौर की अगुवाई में थाना प्रभारी हरजिंदर सिंह की टीम ने आरोपी कोे पकडऩे के लिए तैयार की।
– पुलिस टीम ने आरोपी को अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया। उसने माना कि सुखदीप को अगवा करने के बाद सरङ्क्षहद नहर पर ले जाकर झाडिय़ों में तेजधार हथियार से उसका गला काट दिया और शव वहीं दबा दिया।
– पुलिस ने काकू की निशानदेही पर सुखदीप का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *