New turn in case as wife accuses SDO of murdering her husband

murderFaridabad (Haryana) Murder case of driver Raj Kumar Sharma took a new turn when his widow Swarna accused SDO (demolition) OP Mor of murdering her husband. She said that there was a dispute between Raj Kumar and OP Mor over money sharing due to which Mor got him eliminated.
पत्नी बोली – SDO ने कराया था पति का मर्डर, नहीं थे किसी लेडी से रिलेशन
फरीदाबाद (हरियाणा)17 अगस्त को हुए टैक्सी ड्राइवर राजकुमार शर्मा हत्याकांड में बुधवार को उस समय नया मोड़ आ गया, जब मृतक की पत्नी स्वर्णा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई सनसनीखेज खुलासे किए। स्वर्णा ने पति की हत्या को नगर निगम के एसडीओ (तोड़फोड़) ओपी मोर की गहरी साजिश का नतीजा बताया है। विक्टिम ने कहा कि जिस महिला से उसके पति के अवैध संबंध बताए जा रहे हैं, उससे मुलाकात कराने वाला मोर है।आगे पढ़ें पूरा मामला….
– विक्टिम के अनुसार मोर और उनके पति पलवल में होटल खोलने जा रहे थे। इस बीच दोनों में रुपए के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया।
– स्वर्णा ने पत्रकारों को बताया कि मोर ने उनके पति राजकुमार के जरिए शहर में यहां-वहां चलने वाले निर्माण स्थलों से संबंधित कुछ आरटीआई डलवाने के बाद समझौता करा दिया करते। इसके बाद निर्माण स्थलों के मालिकों से मोटी रकम ऐंठ लेते थे।
– पति राजकुमार ने कुछ दिन पहले ही उन्हें यह बताया था कि मोर का एक काला चिट्‌ठा उनके हाथ लग गया है। बहुत जल्द वह उनके लाखाें रुपए लौटा देगा।
– स्वर्णा का दावा है कि राजकुमार के मोर के ऊपर लाखों रुपए थे। दोनों इसी रकम के जरिए पलवल में होटल खोलना चाह रहे थे। लेकिन इससे पहले विवाद हो गया। मामले में नया मोड़ आने के बाद क्राइम ब्रांच टीम ने नए सिरे से तफ्तीश शुरू कर दी है।
क्या था मामला
– 17 अगस्त की रात को सैनिक कॉलोनी के रहने वाले राजकुमार की गुप्ती से गोदकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव 18 अगस्त की सुबह उसकी कार में पड़ा मिला था। बाद में पुलिस ने खुलासा करते हुए चार युवकों को गिरफ्तार किया था।
– इनमें से दो युवकों ने बताया कि राजकुमार के उसकी मां से अवैध संबंध थे। जो उन्हें पसंद नहीं था। इसलिए दोस्तों के संग मिलकर उन्होंने उसे मार डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *