Two college students killed, two seriously injured in car accident

accidentUdaipur: Two college students were killed and two seriously injured in car accent. Uncontrolled car had hit road divider and overturned after dashing into a truck. Deceased include Vikas (22) who was driving the car and another student Shakti Singh (22).
डिवाइडर पार कर ट्रक में जा घुसी बेकाबू कार, स्टेयरिंग में यूं फंसे रहा शख्स
उदयपुर.एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर फोरलेन के डिवाइडर से टकराते हुए उछली आैर फोरलेन के दूसरी तरफ जाकर सामने से आते ट्रक में घुस गई। कार में कॉलेज में पढ़ने वाले लड़के अौर एक लड़की सवार थे। हादसे में 2 कॉलेज स्टूडेंट्स की मौत हो गई और गंभीर तौर पर जख्मी हो गए। हादसे के बाद क्रेन पहुंचने में पौन घंटा लग गया। इस कारण कार में स्टेयरिंग पर फंसे एक स्टूडेंट की दर्दनाक मौत हो गई। कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने त करनी पड़ी मशक्कत…
– पुलिस के मुुताबिक, गोमती फोरलेन के नेगड़िया के पास मोड़ पर हुए हादसे में नाथद्वारा की तरफ से आती तेज रफ्तार कार ट्रक में घुस गई।
– बताया जाता है कि अनबैलेंस होकर फोरलेन के डिवाइडर से टकराई और उछलकर फोरलेन के दूसरी तरफ जाकर सामने से आते हुए एक ट्रक में जा घुसी।
– हादसे में उदयपुर के कॉमर्स कॉलेज के दो स्टूडेंट्स कार चला रहे विकास (22) की मौके पर ही मौत हो गई और शक्ति सिंह (22) की मौत प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हो गई। वहीं बीएन गर्ल्स कॉलेज की स्टूडेंट राजकुंवर भाटी(20) समेत उदयपुर कॉमर्स कॉलेज के 4 स्टूडेंट्स महावीर सिंह (19) ड़ी, प्रीतम सिंह (23) और राजेश सालवी (22) गंभीर तौर पर जख्मी हो गए।
– खबर मिलने पर पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और कार में दबे स्टूडेंट्स को लोगों की मदद से निकाल कर हॉस्पिटल ले गए। नाजुक हालत में जख्मियों का इलाज चल रहा है।
– हादसे के बाद क्रेन पहुंचने में पौन घंटा लग गया। इस कारण कार में स्टेयरिंग पर फंसे विकास की कराहते हुए मौत हो गई। लोगों को कार में फंसे युवकों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।
कॉलेज जाने का कहकर लिए निकली थी लड़की
– सभी स्टूडेंट्स उदयपुर कॉमर्स कॉलेज में पढ़ते थे और कार में कांकरोली आए थे। वहीं बीएन कॉलेज की स्टूडेंट राजकंवर को लेकर उदयपुर जा रहे थे। सभी के बेसुध होने के कारण यह पता नहीं चल पाया है कि वे राजसमंद क्यों आए और कहां जा रहे थे।
– वहीं लड़की के परिजनों ने बताया कि राजकंवर सुबह स्कूटी लेकर कॉलेज जाने का कहकर लिए निकली थी, लेकिन यहां लड़कों के साथ कैसे आई, जानकारी नहीं मिल पाई हैं। होश में आने के बाद ही यह बात साफ हो पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *