Kutte ke patte se bandh kar maar dalaa, body ko bridge se latkaya

murderAllahabad: Police have recovered dead body of an unidentified youth was killed with a strip that is used to fasten dogs and hung on on over bridge. The body bears several injury marks. There are tattoos of Om and Sarp on both hands. The youth seemed to belong to a wealthy family.
कुत्ते के पट्टे से बांध ब्रिज से ऐसे लटका दिया,बॉडी पर मिले टार्चर के गहरे जख्म
इलाहाबाद. यहां गंगापार के थरवई थाना क्षेत्र में हाईवे के रेलवे ओवर ब्रिज पर शुक्रवार को एक युवक का की डेडबॉडी पुल के रेलिंग पर लटका मिला। इसे जमीन से 50 फीट ऊपर लटका दिया गया था। लोगो ने जब इसे देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को फंदे से उतारा। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उसके गुप्तांग को कूचा गया था। शरीर पर कई घाव है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
गले में बंधा था कुत्ते का पट्टा…
– थरवई थाना क्षेत्र के डेरागदाई गांव के सामने हाईवे के रेलवे ओवर ब्रिज पर शुक्रवार को भोर में गांव के कुछ लोग टहलने के लिए जा रहे थे। तभी एक व्यक्ति कि नजर पुल के रेलिंग पर गई।
– उस रेलिंग पर एक युवक की बॉडी पड़ी थी। गांव के उस व्यक्ति ने शोर मचाया तो गांव के काफी लोग आ गए। पुलिस को सूचित किया गया। कुछ ही देर मे थरवई थाने के थानाध्यक्ष मौके अपने पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए।
– पुलिस ने गांववालो की मदद से बॉडी को रेलिंग से नीचे उतारा गया। देखा गया कि मृतक का गला कुत्ते के पट्टे से बंधा हुआ था। साथ में एक लोअर-पैंट भी गले में बंधा मिला। मृतक के गुप्तांग में गहरे घाव थे, शरीर के अन्य हिस्सों पर भी गहरी चोट के निशान थे।
– युवक के दाहिने हाथ मे ऊं और सर्प के टैटू बने हुए है। पहनावे से युवक किसी अच्छे घर से ताल्लुक रखने वाला लग रहा है।
पुलिस ने क्या कहा
– थरवई थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह ने कहा, ”युवक का मर्डर कही और किया गया था। बॉडी को लाकर पुल के रेलिंग में कुत्ते का पट्टा बांधकर टांग दिया गया था।”
– ”मृतक की पहचान नहीं हो पाई है, चोटों से लग रहा है कि उसकी पीट-पीट कर हत्या की गई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *