This highly beatiful woman cheated by posing as police officer

fakeFaizabad: This highly beautiful woman has cheated many people by posing as police officer. Her name is Sandhya Tiwari who hails from Gonda.
खूबसूरत दिखने वाली इस ‘दारोगा’ की खुली पोल, जानें ऐसा क्या किया इसने
फैजाबाद.यूपी के फैजाबाद में वाहन चेक‍िंग के दौरान पुल‍िस ने एक फर्जी मह‍िला दरोगा को अरेस्ट क‍िया है। लड़की दरोगा की वर्दी में ब‍िना हेल्मेट स्कूटी से जा रही थी। चेक‍िंग के दौरान पुल‍िस ने पूछताछ की तो सारे जवाब फर्जी न‍िकले। जांच के दौरान उसके रूम से दरोगा की फर्जी वर्दी, आईकार्ड, नेम प्लेट आद‍ि बरामद क‍िए गए हैं।
आगे पढ़‍िए पूरा मामला…
– दरअसल, 2 दिन पहले यूपी पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने न‍िर्देश द‍िया था क‍ि पुलिसकर्मियों के भी हेल्मेट चेक क‍िए जाएं।
– चेकिंग के दौरान फैजाबाद पुलिस ने दरोगा की वर्दी में ब‍िना हेल्मेट स्कूटी सवार युवती को रोका। बातचीत के दौरान पुल‍िस को शक हुआ।
– पूछताछ में उसने अपने आप को लखनऊ के गोमतीनगर में पोस्टेड बताया। जांच में पता चला क‍ि न तो फैजाबाद, न लखनऊ में संध्या त‍िवारी नाम की कोई मह‍िला पोस्टेड है। उसका बैज नंबर भी फर्जी न‍िकला। इसके बाद उसे अरेस्ट कर ल‍िया गया।
– पूछताछ में उसने अपना नाम संध्या त‍िवारी बताया, जो मूल रूप से गोंडा जिले की रहने वाली है। फैजाबाद में खुद को दरोगा कहकर क‍िराये के मकान में रहती है।
– जब उसके कमरे की जांच की गई तो मौके से दरोगा की 2 वर्दी, संध्या तिवारी और रुक्मणी तिवारी नाम की 2 नेम प्लेट, 2 फर्जी आईकार्ड और पुलिस से जुड़े दस्तावेज, थाने में इस्तेमाल की जाने वाली जनरल डायरी बरामद हुई।
– लड़की के अनुसार, उसे दरोगा बनने का शौक था, इसीलिए उसने वर्दी सिलवाई और शौकिया तौर पर उसे पहना करती थी। हालांकि, पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं क‍ि कहीं यह महिला दरोगा बनकर लोगों को ठगा तो नहीं करती थी।
– पुलिस सूत्रों की मानें तो फेसबुक पर भी उसने दरोगा की वर्दी वाली अपनी कई फोटो डाल रखी थी और क‍िसी ट्रेनी दरोगा को प्रेम जाल में फंसा रही थी।
क्या कहते हैं पुल‍िस अफसर
– एएसपी फैजाबाद व‍िक्रांत वीर ने बताया, “पैदल गश्त के दौरान जब पुलिसकर्मी चेकिंग कर रहे थे तो एक स्कूटी पर बिना हेल्मेट पहले वर्दी में वह आ रही थी।”
– पुलिस ने पूछताछ की तो वह सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे पाई। इस दौरान पता चला क‍ि युवती का नाम संध्या त‍िवारी है और फर्जी तरीके से वर्दी पहनकर चलती है। उसके पास से सिली-सिलाई वर्दी, फेक आईकार्ड और एक स्टैम्प बरामद हुआ है। आरोपी युवती के ख‍िलाफ केस दर्ज कर चालान कर द‍िया गया है।
– जानकारी के अनुसार, वह ठगी और लोगों को झांसे में रखने के लिए वर्दी पहनकर घूमती थी, लेक‍िन सही कारणों का पता क‍िया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *