Banker raped, then married, then tried to kill woman

rapeYamunanagar (Haryana) Surving attempt to murder through poisoning, a steno typist woman has alleged that a banker Amit Kumar first raped her. Then he married her to save himself from criminal case and when everything became norma, then tried to kill her. Meanwhile, Amit has denied these allegations. Police are making further investigation.
बैंक अफसर ने शादी से पहले पत्नी से किया था रेप, मर्डर के लिए पिलाई फिनायल
यमुनानगर (हरियाणा). ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (मेन ब्रांच) में स्केल-1 ऑफिसर अमित कुमार पर उसकी पत्नी ने जहर पिलाकर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। उसका यह भी आरोप है कि अमित ने पहले शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। फिर रेप के मामले से बचने के लिए उससे शादी रचाई। अब उसकी हत्या की साजिश रची जा रही है। फिलहाल विक्टिम प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। इन आरोपों को लेकर बुधवार को घरवालों ने एसपी राजेश कालिया से मुलाकात की।क्य़ा है पूरा मामला…
– लुधियाना के न्यू सुभाष नगर के रहने वाले अजायब सिंह ने बुधवार को एसपी से मुलाकात की।
तब उनके साथ अंबाला की राष्ट्रीय हिंदू वाहिनी के अध्यक्ष अंकित शर्मा, उपाध्यक्ष भूपेद्र सिंह, भोला ठाकुर व विक्रम कुमार भी साथ थे।
– शिकायत में बताया कि उसकी बेटी स्टेनो का कोर्स करने के लिए 2016 में यमुनानगर आई थी।
– यहां शिवपुरी कॉलोनी में वह अपनी मौसी के घर रहती थी। अजायब के मुताबिक यहां के पीर का माजरा के अमित कुमार की उनके साथ पहले पहले से जान पहचान थी। क्योंकि ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में अमित की पहली ज्वाइनिंग लुधियाना में हुई थी।
– परिवादी का आरोप है कि शादी का झांसा देकर अमित ने उसकी बेटी के साथ कई बार रेप किया था।
– शादी से मुकरने के बाद 2 मार्च 2017 को परिजनों ने अमित के खिलाफ महिला थाने में रेप की शिकायत दी थी।
– आरोप है कि रेप के मामले से बचने के लिए अमित ने बाद में एक मंदिर में विक्टिम से शादी रचा ली।
फिर पिला दी फिनाइल
– पिता अजायब सिंह ने बताया कि शादी के बाद से ही अमित उसकी बेटी को परेशान कर रहा है। हर बार उसे यह कहता है कि रेप के मामले से बचने के लिए उसने उससे शादी रचाई है।
– अमित के परिजनों ने भी उसकी बेटी को घर में घुसने नहीं दिया। यहां वे किराए के मकान में रह रही है। कई बार मारपीट करने की वजह से महिला पुलिस को भी शिकायत दी गई पर हर बार वह कार्रवाई से बच जाता है।
– अजायब का आरोप है कि पिछले काफी दिन से अमित उसकी बेटी को रास्ते से हटाने की साजिश रच रहा है। इसी वजह से 23 अगस्त को उसकी बेटी को जबरन फिनाइल पिलाई गई। बाद में उसे मरने के लिए छोड़ गया। किसी तरह उसे प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां बड़ी मुश्किल से उसकी जान बच सकी।

झूठा केस दर्ज कराया, हर जांच के लिए तैयार: अमित
पति अमित ने ससुर के तमाम आरोपों को सिरे से नकार दिया। उसने बताया कि पत्नी ने खुद ही फिनाइल पी है। वह तो खुद उसे लेकर अस्पताल गया था। पुलिस को उसके खिलाफ झूठी शिकायतें दी जा रही हैं। वह हर जांच के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *