Man cuts head and legs and wife’s boyfriend

murderUjjain (MP) A salesman Ramesh Lodhi cut head and legs and wife’s boyfriend at his house. Victim  Ramu alias Dharm (20) worked at dhaba of Sukhvinder Khanuja where he came in touch with the woman who is mother of 5 children. After the murder, Ramesh Lodhi fled away to Indore. Her wife’s role is also suspicious.
लड़की ने बिस्तर से चादर हटाई तो पलंग का नजारा देख निकल गई चीख
इंदौर। उज्जैन के सरदारपुरा में एक घर से गर्दन और पैर कटी न्यूड लाश मिलने से सनसनी फैल गई। यह वीभत्स हत्याकांड अवैध संबंध को लेकर किया गया है। पत्नी से मिलने आए प्रेमी को पति ने पहले मौत के घाट उतारा फिर दोनों पैर काटकर बोरे में भर दिया और लाश काे चादर और प्लास्टिक से ढंककर बिस्तर पर रख दिया। उसके घर से जाने के बाद बेटी ने बरसाती हटाई तो मृतक का हाथ देखकर वह चीख उठी, इसके बाद लोगों की भीड़ लग गई।
– सरदारपुरा में रमेश लोधी के घर में सोमवार दोपहर कमरे में दुर्गंध मारती रक्त रंजित नग्न लाश मिली। जो कमरें में बरसाती के पीछे बिस्तर में लिपटी हुई थी। मृतक की पहचान रामू उर्फ धरम पिता केशव धाकरे (20 साल) निवासी ग्राम बोड़िया धोलपुर राजस्थान के रूप में हुई। युवक बड़नगर मार्ग पर सुखविंदर खनूजा के ढाबे पर काम करता था। यहीं पर सरदारपुरा के रमेश लोधी की पत्नी इंदिरा से पहचान हुई थी।
– एक माह से वह महिला को लोन दिलाने के बहाने उसके घर आ रहा था। पुलिस ने घटना स्थल से धारदार खंडासा भी जब्त किया। एफएसएल अधिकारी अरविंद नायक ने बताया लाश को देख प्रतीत हो रहा है कि हत्या 48 से 72 घंटे पहले की गई है। गाल व गले पर गहरा घाव है। हत्या के बाद पैर काटे गए हैं। पीएम रिपोर्ट से और स्थिति साफ हो जाएगी।
– देवासगेट पुलिस ने बताया महिला के पांच बच्चे हैं। एक लड़का व लड़की इंदौर में नाना-नानी के पास रहते हैं। यहां तीन बेटी, पति और सास ताराबाई रहती है। जिस समय लाश मिली, महिला काम करने गई थी। हत्याकांड में उसकी भूमिका का पता लगाया जा रहा है। रमेश की लोकेशन इंदौर में मिली है। मृतक का चाचा रवि निवासी गढ़कालिका मार्ग भी ढाबे पर काम करता है। उसके माध्यम से परिजनों को सूचना दी है। चाचा ने बताया धरम सात माह से उज्जैन में ही रह रहा था।
रमेश ने हत्या की, वह लाश भी ठिकाने लगा देता
– सीएसपी समाधिया के मुताबिक रमेश लौधी ने ही चरित्र शंका में निर्ममता से हत्या की है। वह सेल्सेमैन का काम करता है। सुबह लोगों ने बाइक पर जाते समय उसके हाथ में नया बोरा देखा था। संभवत: उसी में कटे पैर लेकर वह गया। हत्या उसी ने की है । फिलहाल फरार है, तलाश करवा रहे हैं। आसपास के लोगों से यह भी मालूम हुआ कि वह नशे का आदी है और कुछ समय से डिप्रेशन में था, तांत्रिकों के चक्कर में भी पड़ गया था।
दो दिन पहले आया था, मैं दूध लेकर आई तो पति बोला चला गया
पुलिस ने महिला से घटना के संदर्भ में जानकारी ली। उसने बताया धरम से ढाबे पर ही पहचान हुई थी। वह मकान के लिए तीन लाख का लोन दिलाने वाला था। एक बार बैंक वाले को भी घर लेकर आया था। दो दिन पूर्व शनिवार शाम को वह घर आया तब पति रमेश भी मौजूद थे। मैं चाय बनाने के लिए दूध लेने चली गई। वापस लौटी तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर आवाज लगाई तब जाकर पति ने दरवाजा खोला, पूछा तो जवाब दिया नहा रहा था। धरम के बारे पूछने पर पति ने कहा वह चला गया, मैंने कहा चाय पीकर जाने की बात हुई थी, ऐसे कैसे जा सकता है। पति ने कहा मुझे नहीं मालूम फिर उसे मैंने फोन लगाया तो वह भी बंद आ रहा था। पति ने ही हत्या की होगी, वह शक करता था।
लाश की दुर्गंध परिवार को नहीं आना संदेहास्पद
– घर में ही हत्या के बाद लाश से दुर्गंध आने पर अन्य सदस्यों को पता नहीं चलना संदेहास्पद है। हत्या में पति तो शामिल है ही, लेकिन पत्नी की भी भूमिका का पता लगा रहे हैं। यह भी हो सकता है युवक उसे ब्लैक मेल कर रहा हो, इस कारण पति-पत्नी दोनों ने मिलकर उसे मार दिया हो। नीरज पांडे, एएसपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *