Police officer’s daughter gangraped and murdered, body thrown 400 kms away

murderThane: Two men were arrested in Ratnagiri district of Maharashtra for allegedly raping and killing their woman friend in Thane district and dumping her body near Kolhapur.
The accused, identified as Niklesh Patil (24, from Nagpur) and Akshay Walode (25, from Ambernath), were arrested on Wednesday by Ratnagiri police for the incident that took place in the early hours on September 4, police said.
The 20-year-old victim’s father, a policeman from Nagpur, has lodged a complaint with Shivaji Nagar police station in Ambernath in Thane district.
According to police, the victim, who hailed from Nagpur, was doing an internship with a firm in Mumbai.
On Sunday night, Patil decided to drive her to Mumbai from Pashan in Pune, where she had gone for some work. On the way to Mumbai, they decided to stay at Valode’s place in Ambernath.
Police said that Patil and Valode allegedly took turns to rape the victim. But when she tried to raise an alarm, they gagged her to death.
Thereafter, they stuffed her body into a suitcase and transported it to Kolhapur and dumped it by the roadside.
However, the duo later surrendered before Ratnagiri police, after which they were arrested.
An official release by the Thane city police said that the duo has been booked under IPC sections 376 (2)(g) (gangrape), 302 (murder), 201 (destroying evidence) and others, police said.
Further details in the case are awaited.
नागपुर के पुलिस अफसर की बेटी का गैंगरेप कर मर्डर, 400km दूर फेंकी बॉडी
ठाणे. नागपुर के असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर (API) की बेटी के साथ दो लड़कों ने अंबरनाथ में गैंगरेप किया। जब लड़की ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उसका मर्डर कर दिया और बॉडी अंबरनाथ से 400 किलोमीटर दूर बेलगावी जिले में फेंक दी। मामला तब सामने आया, जब इन लड़कों ने अपने एक दोस्त के सामने रेप और मर्डर की बात कबूल की। दोस्त के कहने पर दोनों आरोपियों ने रत्नागिरी पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लड़की के पिता को इन्फॉर्म कर दिया है। मुंबई में जॉब कर रही थी लड़की…
– नागपुर के API की बेटी ने वाईसीसी इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई की। इसके बाद वो मुंबई की एक आईटी कंपनी में काम कर रही थी और विक्रोली के फ्लैट में रह रही थी।
– 4 सितंबर को नागपुर का ही रहने वाला निखिलेश पाटिल (24) अपने दोस्त नीलेश खोबरागडे (38) के साथ लड़की से पुणे में मिला। ये तीनों लोग अंबरनाथ के रहने वाले अक्षय वोलाडे (24) के घर गए।
– यहां निखिलेश और अक्षय ने लड़की के साथ रेप किया और फिर मर्डर कर दिया। बॉडी को सूटकेस में भरने के बाद निखिलेश, नीलेश और अक्षय गोवा जाने के लिए निकले। बेलगावी में अक्षय और निखिलेश ने बॉडी फेंक दी। इसके बाद उन लोगों ने रत्नागिरी में सरेंडर कर लिया।
दो पर केस दर्ज, एक के रोल की जांच होगी
– अंबरनाथ के पुलिस कमिश्नर सुनील पाटिल ने कहा, “निखिलेश और अक्षय पर गैंगरेप, मर्डर, सबूत मिटाने की धराओं में केस दर्ज किया गया है। इस मामले में नीलेश के रोल की भी जांच की जा रही है, जिसकी कार में विक्टिम की बॉडी ले जाई गई। इस केस की जांच के लिए 4 टीमें बनाई गई हैं।”
दोस्त के कहने पर किया सरेंडर
– अक्षय और निखिलेश ने गोवा जाते वक्त बॉडी फेंक दी। तब नीलेश को पता चला कि उन्होंने लड़की के साथ गैंगरेप किया और उसका मर्डर कर दिया।
– पुलिस के मुताबिक, नीलेश ने जब उन लोगों को पुलिस का डर दिखाया तो उन्होंने सरेंडर कर दिया।
पुणे कैसे पहुंची विक्टिम?
– रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी एक करीबी दोस्त के साथ विक्टिम पुणे आई थी। यहां दोनों को एक और दोस्त से मुलाकात करनी थी। ये अभी साफ नहीं हो पाया है कि निखिलेश से विक्टिम की मुलाकात वास्तव में कहां हुई। निखिलेश भी नागपुर से है और वो भी इंजीनियर है।
कहां मिली बॉडी?
– कर्नाटक के ककटी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर रमेश गोकक ने बताया, “बैग बेलकावी से 17 किलोमीटर दूर रानी चिन्नम्मा यूनिवर्सिटी के पास मिला। बैग नेशनल हाईवे और सर्विस रोड के बीच फेंका गया था।
फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने सबूत तलाशे
– अंबरनाथ में पुिलस ने उस फ्लैट की तलाशी ली, जहां लड़की के साथ रेप किया गया। फॉरेंसिक टीम ने भी इस फ्लैट से सबूत तलाशे हैं। बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज भी ले ली गई है।
क्या कहना है लड़की के पिता का?
– लड़की के पिता ने बताया कि, “उसने विक्रोली (वेस्ट) इलाके में रेंट पर एक फ्लैट लिया था। मैंने लास्ट टाइम 15 अगस्त को उसे मुंबई में देखा था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *