Nursing girl student Kalpana committed suicide, used condoms found near her

suicideNadiad: A Nursing girl student commits suicide by jumping from a flat. In the search, used condoms were found near her body. Police has arrested her boyfriend Jayesh Panchal, but nothing incriminating has been found against him.
फ्लैट से कूद लड़की ने दी जान, पास मिला आपत्तिजनक सामान, अब BF से पूछताछ
नडियाद। शहर में नर्सिंग की स्टूडेंट की मौत के मामले में पहले से ही शक के दायरे में रहे उसके ब्वॉयफ्रेंड जयेश पंचाल का मेडिकल चेकअप कराया गया है। पुलिस को अपने गोलमोल जवाब से परेशान करने वाले जयेश का अभी तक दो बार चेकअप हो चुका है, इसके बाद भी उसके खिलाफ कुछ भी सबूत नहीं मिला है। मंगलवार की शाम तक पुलिस ने उसके खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिखी है। चेकअप के लिए निजी कार से जाने की छूट…
जयेश को पुलिस जब मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी, तब वह निजी कार में था। इससे पुलिस की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है। जयेश के बारे में यह भी जानकारी मिली है कि वह जिस राजहंस टॉकीज का मैनेजर था, वहां वह पुलिस अधिकारियों को मुफ्त में फिल्में दिखाने की व्यवस्था करता था। इसके अलावा इस दौरान उनके नाश्ते-पानी की भी व्यवस्था वही करता था।
कल्पना की पीएम रिपोर्ट चौंकाएगी
मृतक कल्पना की पीएम रिपोर्ट अभी प्राप्त नहीं हुई है। उसकी रिपोर्ट कई रहस्यों से परदा उठाएगी, ऐसा विश्वास व्यक्त किया जा रहा है। क्या कल्पना का रेप हुआ था, इस मामले में जयेश अकेला था, या उसके दोस्त भी थे? मामला गैंगरेप का है या सामान्य? इस तरह से कई सवालों के जवाब पीएम रिपोर्ट से मिल सकते हैं। जयेश की लग्जरियस लाइफस्टाइल भी कई बातों की ओर इंगित करती है। इसके पहले भी जयेश के खिलाफ यह शिकायत मिली थी कि वह शराब पीकर युवतियों के साथ संदिग्ध रूप से रहता है। तब उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था। जयेश के बारे में पुलिस कुछ भी कहने से इनकार कर रही है, इसलिए पुलिस की भूमिका को भी शक की नजर से देखा जा रहा है।
कल्पना की लाश के पास यूज्ड कंडोम
उल्लेखनीय है कि कर्मवीर साम्राज्य की लग्जरियस फ्लैट नम्बर 901 से कल्पना ने छलांग लगा दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई। उसकी लाश के पास यूज किया हुआ कंडोम पुलिस ने बरामद किया है। इसके अलावा उस फ्लैट से शराब, वियाग्रा जैसी कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की गई हैं। कल्पना की मौत की सूचना पुलिस को उसके ब्वॉयफ्रेंड जयेश पंचाल ने ही दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *