Police officer caught having sex with woman

sexMohali: Bhupinder Singhl, assistant sub inspector of police of Third Battalion was caught having sex with a woman in a flat at Darpan City. However, the police is trying to hush up the case.
महिला के संग इस हालत में मिला पुलिसवाला, फ्लैट में कर रहा था अय्याशी
भूपिंदर जिनके फ्लैट में युवती को लेकर गया था उन्होंने ही पुलिस बुलाकर उसे पकड़वाया।
मोहाली.दर्पण सिटी के एक फ्लैट में थर्ड बटालियन के एएसआई भूपिंदर सिंह को एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। भूपिंदर जिनके फ्लैट में युवती को लेकर गया था उन्होंने ही पुलिस बुलाकर उसे पकड़वाया। फ्लैट मालिक के साथ भूपिंदर का पैसों का लेन-देन था। इसी के चलते वह उन्हें ब्लैकमेल कर अय्याशी के लिए फ्लैट इस्तेमाल करता था। फोन कर कहा तुम्हारें में फ्लैट गर्लफ्रेंड लेकर आ रहा हूं….
सिटी खरड़ पुलिस थाने से देर शाम भूपिंदर को छोड़ दिया गया। फ्लैट मालिक पति-पत्नी का आरोप है कि दोपहर 2 बजे से रात तक पुलिस ने लिखित शिकायत तक नहीं ली। फ्लैट मालकिन ने एसएसपी को भी फोन किया जो उनके गनमैन ने उठाया और बात सुनने के बाद उनको गुरुवार सुबह अाने को कहा। एसएचओ सिटी खरड़ राजेश हस्तीर का कहना है लेन-देन का मामला है, दोनों को वीरवार सुबह बुलाया है।

गांव संभाल की के पंकज शर्मा ने बताया कि उन्होंने 2013 में भूपिंदर से अपने जानकार को ब्यॉज पर ढाई लाख रुपए दिलाए थे। भूपिंदर ने उससे 11 ब्लैंक चेक और खाली स्टाम्प पेपरों पर साइन कराए थे। स्टाम्प पेपरों से भूपिंदर ने उनके राजपुरा के एक प्लॉट का बयाना कर दिया। साथ ही पुलिस को शिकायत दे दी कि यह प्लॉट पंकज ने बेच दिया। पंकज और उसके जानकारों बंत सिंह, राजविंदर और जसविंदर पर झूठा केस डाल दिया। केस वापस लेने के लिए भूपिंदर ने साढ़े तीन लाख रुपए भी लिए लेकिन केस वापस नहीं लिया।
पैसे रहने दे कुछ घंटों के लिए मुझे अपना फ्लैट दे दे
पंकज ने आरोप लगाया कि भूपिंदर ने उसे फोन कर कहा था कि दर्पण सिटी का फ्लैट कुछ घंटों के लिए चाहिए, उसे अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर आना है। पंकज ने मना किया लेकिन कुछ देर बाद फिर से भूपिंदर का फोन आया कि वह फ्लैट के बाहर खड़ा है। फ्लैट में किराए पर रह रहे तीन युवकों को बाहर भेज वह युवती के साथ अंदर चला गया। इसके बाद पंकज ने पुलिस और मीडिया को फोन किया। पुलिस ने भूपिंदर और युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। वहीं, युवती ने मीडिया को बयान दिया कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर भूपिंदर शारीरिक शोषण कर रहा है।
पीड़ित पक्ष को वीरवार को सुबह ऑफिस में बुलाकर शिकायत देने को कहा है। शिकायत के आधार पर जो बनती कार्रवाई होगी वह की जाएगी।
-कुलदीप सिंह चहल, एसएसपी मोहाली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *