Youth had relations with niece, commits suicide

suicideKanpur> A computer operator working with BSA office committed suicide. Pawan Sahu (26) had love affair with his own maternal niece for last 3 years. This led to constant tension in family.
युवक ने लगाई फांसी, भांजी से 3 साल से चल रहा था अफेयर
कानपुर.यूपी के कानपुर में बीएसए कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात कर्मचारी ने पंखे के कुंडे से लटककर फांसी लगा ली। युवक का अपनी भांजी से अफेयर था, लेकिन ये रिश्ता दोनों ही परिवारों को मंजूर थी। इसकी वजह से तनाव की स्थिति थी और आए दिन इस बात को लेकर झगड़ा होता था। युवक के फांसी लगा लेने की जानकारी जब परिवार को हुई तो कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिएयूपी के कानपुर में बीएसए कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात कर्मचारी ने पंखे के कुंडे से लटककर फांसी लगा ली। भेजा है। ये है पूरा मामला…
– बर्रा थाना क्षेत्र के कुंतीनगर में रहने वाले राम शंकर साहू का गल्ले का थोक व्यापार है। परिवार में पत्नी कुष्मा, तीन बेटियां रेनू, मोनिका, शालिनी हैं, तीनों की शादी हो चुकी है। दो बेटे पवन (26) और पंकज क साथ रहते हैं।
– पवन बीएसए कार्यालय में संविदा में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। भाई पंकज ने बताया कि मकान के ऊपरी पोर्शन पर फिनिशिंग का काम चल रहा था।
– गुरुवार की सुबह पवन सोकर उठा था और घरेलू काम निपटाने के बाद वो ऊपर नहाने की बात कह गया था।
– जब वो काफी देर तक वापस नहीं लौटा। पंकज ऊपर देखने गया तो उसका शव पंखे के कुंडे से लटक रहा था।
– ये देखते ही वो चीख पड़ा। चीख सुनकर परिवार के अन्य सदस्य आ गए। सभी ने उसके शव को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था।
– इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
मामा-भांजी का चल रहा था अफेयर
– परिवार के अन्य रिश्तदारों ने बताया कि पवन के बहनों की शादी हो चुकी थी। अब उसके पिता रामशंकर बेटे की शादी करना चाहते थे।
– आर्थिक रूप से मजबूत इस परिवार में पवन के लिए बहुत अच्छे-अच्छे रिश्ते आ रहे थे, लेकिन वो शादी करने के लिए तैयार नहीं था। क्योंकि पवन का अपनी बहन मोनिका की जेठानी की लड़की से बीते 3 साल से अफेयर चल रहा था।
– मामा-भांजी का ये रिश्ता पवन के पिता को मंजूर नहीं था। इस अफेयर की वजह से मोनिका के ससुराल वाले भी खुन्नस रखे हुए थे। दोनों परिवार में दरार पैदा हो गई थी।
– लेकिन पवन ने उस लड़की से बात करना नहीं छोड़ा। दोनों ने अपने परिवार में शादी के लिए इच्छा जताई थी।
क्या कहती है पुलिस?
– बर्रा थानाध्यक्ष भास्कर मिश्रा के मुताबिक, एक युवक ने फांसी लगाई है। लेकिन फांसी की वजह स्पष्ट नहीं है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।
– रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *