Girlfriend accused as boyfriend drowns in swimming pool

murderChandigarh: Sanjeev Bhatia, father of Sahil Bhatia has alleged that his son was not drowned but was murdered by his girlfriend and other friends. He has lodged an FIR in this connection agaisng GF Amarpreet Kaur, cousin Richa Sharma, her husband Raghav Sharma and his friend Jimmy.
Sahil Bhatia (27), a businessman from New Mahavir Nagar in Delhi had gone with Amarpreet Kaur alia Sahiba for sightseeing in Mohali on July 27 and was found drowned in the swimming pool of Bal Farmhouse Resort. After receiving post mortem report, his father Sanjeev has raised several vital issued pointing towards calculated murder by Amarpreet Kaur and his friends.
मौत से पहले GF के साथ स्वीमिंग पूल में था बेटा, अब पिता ने बताई ये कहानी
चंडीगढ़।स्वीमिंग पूल में डूब कर मरे लड़के के पिता ने बेटे की GF और उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि घटना के दिन से आजतक मामले की जांच सही तरीके से नहीं की गई। मृतक साहिल के पिता संजीव भाटिया ने एसएसपी कुलदीप सिंह को बताया है कि बेटे का मर्डर हुआ है, वो अच्छा तैराक था। शिकायत में अमरप्रीत कौर, कजिन चंडीगढ़ निवासी रिचा शर्मा, उसके पति राघव शर्मा इनके दोस्त जिम्मी का नाम लिखवाया है। घटना के बाद से ही लड़के की GF फोन नहीं उठा रहा है। क्या है मामला…
– दिल्ली के न्यू महावीर नगर में रहने वाला 21 साल का बिजनेसमैन साहिल भाटिया 27 जुलाई की शाम को गर्लफ्रेंड अमरप्रीत कौर उर्फ साहिबा के साथ मोहाली घूमने आया था। देर रात मुल्लांपुर स्थित बल फाॅर्म हाउस रिजॉर्ट के स्वीमिंग पूल डूबने से साहिल की मौत हो गई थी। दरअसल जिस समय ये हादसा हुआ उस समय उसकी GF उसके साथ पूल में थी। लेकिन GF ने अपने बयान में कहा है कि घटना से ऐन पहले वो साहिल के लिए बीयर लेने गई थी।
– मृतक के पिता संजीव भाटिया ने आरोप लगाया है कि लड़की और उसके दोस्तों ने पहले बेटे को पीटा। फिर उसे पूल में फैंक दिया होगा। तभी उसकी नाक की हड्डी टूटी हुई थी, चेहरा लहूलुहान था। कान, सांस खाने की पाइप में ब्लड स्टेंस थे, जोकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आए हैं। विसरा रिपोर्ट अभी आनी है। पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लेकर दबा दिया और सीआरपीसी की धारा 174 के तहत 28 जुलाई 2017 को कार्रवाई कर दी।
– संजीव ने बताया कि दिल्ली में उनका फर्नीचर का कारोबार है। साहिल ने कुछ समय पहले ही अमरप्रीत के बारे में बताया था। 27 जुलाई को साहिल ने उन्हें बताया कि वह अमरप्रीत के साथ चंडीगढ़ जा रहा है। अपनी गाड़ी से दोनांे चंडीगढ़ पहुंचे। चंडीगढ़ में अमरप्रीत की कजिन रिचा शर्मा अपने पति राघव शर्मा के साथ रहती है।
– चारों राघव का एक अन्य दोस्त जिम्मी के साथ शाम को सेलिब्रेट करने के लिए मुल्लांपुर स्थित गांव पड़छ के बल फाॅर्म हाउस में गए। रात 12 बजकर 5 मिनट पर साहिल के फोन से मेरे मोबाइल पर कॉल आई। अमरप्रीत ने बताया कि साहिल पूल में गिर गया है और इस समय पीजीआई में है। सुबह जब पीजीआई पहुंचे तो डॉक्टरों ने साहिल को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस तो उन्हें घटनास्थल पर लेकर गई और कुछ दिखाया। इकलौते बेटे का शव देखकर मैं टूट चुका था। पुलिस ने पंजाबी में लिखे कुछ पेपर पर मुझसे साइन करवाए और पोस्टमाॅर्टम के पश्चात शव हमें सौंप दिया।
क्या कहा GF के कजिन ने
हम लोग अंदर थे और बाहर पूल पर अमरप्रीत और साहिल बैठकर बातें कर रहे थे। अमरप्रीत को साहिल ने बीयर लाने अंदर भेज दिया और खुद पूल में गिर गया। जब अमरप्रीत बाहर आई और साहिल को पूल में देख चिल्लाई तो हम लोग आवाजें सुनकर पूल की तरफ भागे। सब ने मिलकर साहिल को बाहर निकाला और पीजीआई ले गए। डॉक्टरों ने वहां साहिल को मृत घोषित कर दिया।-राघवशर्मा, अमरप्रीत की कजिन रिचा का पति
कहानी पर शक क्यों…
– साहिल के पिता ने कहा पूल में डूबने से बेटे की मौत नहीं हो सकती, क्योंकि वह अच्छा तैराक था। जब साहिल पूल में गिरा और चिल्ला रहा था तो क्यों किसी ने तो उसे देखा और बचाने का प्रयास किया। उनके सामने वह कैसे पूल में डूब गया। यदि पूल में डूबने से साहिल की मौत हुई तो उसकी नाक की हड्डी कैसे टूट गई। नाक, सांस फूड पाइप में ब्लड स्टेंस कहां से आए। मुंह पर चोटों के निशान कहां से आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *