Woman gives sleeping pill to minor son and sleeps with boyfriend

sexVadodra (Gujarat): A husband has exposed sexual relations of his wife with his neighbour. He says that the Woman gives sleeing pill to minor son and sleeps with boyfriend. The man living in Yogesh Society was employe in Dubai and had taken his wife Jayshree (changed named) there. When time of delivery came, Jayshree returned to her parents’ house and started living their. Yogesh used to meet her when he visited India. Their son is now 5 years old. He became suspiscious and got intimate photos of his wife and her boyfriend retrieved from her mobile phone using high level technology. Now, he wants divorce from her on this basis.
बेटे को नींद की गोलियां दे BF के साथ ये करती थी पत्नी, पति चाहता है ये
पति दुबई में था और पत्नी वडोदरा में बेटे के साथ रहती थी।
वडोदरा। दुबई में रहने वाले पति ने पड़ोसी से संबंध बनाने वाली पत्नी का भांडाफोड़ दिया है। पड़ोसी युवक के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पत्नी की तस्वीरें पति ने उसी के मोबाइल से निकाली हैं। रंगीन मिजाज पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पति ने फैमिली कोर्ट में अर्जी की है। पति ने पत्नी पर आरोप लगाया है कि वह उसके 5 वर्षीय बेटे को रात में नींद की दवा पिलाकर पिछले दरवाजे से पड़ोसी युवक के घर चली जाती थी। गूगल ड्राइव से निकाली तस्वीर…
वडोदरा फैमिली कोर्ट में आए मामले की हकीकत यह है कि वाघोडिया रोड पर स्थित योगेश सोसाइटी में रहने वाले दिकेश आर.जानी (बदला हुआ नाम) दुबई में रहते हैं। उनकी शादी 2009 में मूल गांधीनगर की रहने वाली जयश्री बी.ब्रह्मभट्ट (बदला हुआ नाम) से हुई थी। शादी के 6 महीने बाद पति अपनी पत्नी को दुबई ले गया। 2013 में पत्नी ने अपने मायके में एक बेटे को जन्म दिया। बेटा इस समय वाघोडिया रोड पर स्थित एक स्कूल में पढ़ रहा है। बेटे जब स्कूल जाने लगा, तब दिकेश अकेले ही दुबई चला गया। पति ने पत्नी के मोबाइल फोन को गूगल ड्राइव से कनेक्ट कर रखा था। पति ने रंगरेलियां मनाती हुई पत्नी की फोटो पत्नी के गूगल ड्राइव से निकाल ली।
मकान के पिछले दरवाजे से केतन के घर जाती थी
दुबई में नौकरी करते पति दिकेश की गैरहाजिरी में जयश्री का अपने मकान के पीछे रहने वाले केतन आचार्य (बदला हुआ नाम) से प्यार हो गया। कुछ समय बाद दोनों एक-दूसरे को बेइंतहां प्यार करने लगे। इसके बाद जयश्री बच्चे सास की परवाह किए बिना ही केतन के साथ घूमने-फिरने लगी। रात को बच्चे को नींद की दवा पिलाकर पिछले दरवाजे से केतन के घर चली जाती थी। पूरी रात वह पत्नी की तरह केतन के साथ बिताती थी। इस बात की जानकारी आसपास के रहने वालों को भी थी। पर दोनों किसी की परवाह नहीं करते थे।
पत्नी जो चाहती वह करती
अपने आवेदन में दिकेश ने बताया कि दुबई से वह अपनी मां और बेटे के लिए जो धन भेजता, उसे जयश्री अपने प्रेमी पर खर्च कर देती थी। जयश्री की सास ने कई बार इस बारे में बहू को डांटा, पर उसे कोई फर्क नहीं पड़ा। दिकेश ने जयश्री को अपना मोबाइल फोन दिया था। जयश्री ने उस मोबाइल पर प्रेमी केतन के साथ कई तस्वीरें ली। पति के आने के पहले जयश्री उन तस्वीरों को फोन से डिलीट कर देती। परंतु दिकेश ने इन तस्वीरों को गूगल ड्राइव से बैकअप ले लिया और जयश्री के प्रेम का भांडाफोड़ दिया।
मामला फैमिली कोर्ट में
समाज में इज्जत न जाए, इसलिए दिकेश ने पत्नी की करतूतों की जानकारी उसके माता-पिता को दी। परंतु उन्होंने बेटी का जीवन बचाने के बजाए उसे प्रोत्साहन देने लगे। दिकेश ने जब जयश्री से कहा कि वह उसे तलाक देना चाहता है, तो जयश्री बोली कि वह केतन को नहीं छोड़ सकती। ऐसा कहकर वह फरवरी 2017 में अपने माता-पिता के साथ मायके चली गई। इसके बाद भी उसने केतन से संबंध बनाए रखे। इस दौरान दिकेश ने वडोदरा की वकील द्वारा फैमिली कोर्ट में जयश्री से तलाक के लिए आवेदन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *