Minister terminates cook for FB post against BJP

COOKNew Delhi: Union Minister of State for Law P.P. Chaudhary has terminated services of cook Chain Singh Deora for comment against BJP on FB. He had writting “It was our mistake to vote for BJP”. First the Minister got the post deleted by Deora and then sacked him from service. Deora has not been taken back in service even after offering oppology.
कुक ने बीजेपी के खिलाफ facebook पोस्ट की, केंद्रीय मंत्री ने नौकरी से निकाला
चैन सिंह ने फेसबुक पर कई हस्तियों को खाना परोसने की फोटो अपलोड की हैं।
नई दिल्ली. फेसबुक पर बीजेपी के खिलाफ टिप्पणी के कारण एक खानसामे (कुक) को नौकरी गंवानी पड़ गई। खानसामा केंद्रीय कानून राज्यमंत्री पीपी चौधरी के घर काम करता था। मंत्री ने पहले तो खानसामे को डांटकर कमेंट डिलीट करवाया और फिर नौकरी से निकाल दिया। फेसबुक पर भी एक्टिव…
– खानसामा चैन सिंह देवड़ा ढाई साल से चौधरी के त्रिमूर्ति लाइन स्थित बंगले पर काम करता था। 10वीं तक पढ़ा देवड़ा फेसबुक पर भी एक्टिव रहता है।
– उसने मंत्री के घर लंच-डिनर पर आने वाले बाबा रामदेव से लेकर कई वीवीआईपी को खाना परोसते हुए की फोटो अपलोड कर रखी हैं।
– पिछले दिनों उसने फेसबुक पर लिखा, ‘बीजेपी को वोट देना हमारी भूल थी।’ इसकी जानकारी मंत्री तक पहुंची।
– देवड़ा के मुताबिक मंत्री ने पहले उसे बुलाकर डांटा। फिर कहा, बीजेपी के खिलाफ ऐसी बातें फेसबुक पर क्यों लिखते हो। मोदीजी को पता लगेगा तो क्या कहेंगे कि बीजेपी के मंत्री का कुक ही ऐसी बातें फेसबुक पर लिख रहा है।
– इसके बाद मंत्री ने दूसरी जगह पर काम तलाशने को कह दिया। देवड़ा ने माफी मांगी। टिप्पणी भी हटा दी, लेकिन मंत्री की नाराजगी कम नहीं हुई।
5 हजार ज्यादा देकर खानासामा को लाए थे
– चैन सिंह पहले जोधपुर के सांसद और केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के यहां खाना बनाता था।
– मंत्री बनने से पहले चौधरी फिरोजशाह रोड पर गजेंद्र सिंह के पड़ोसी थे। शेखावत के घर उन्होंने कई बार डिनर किया था।
– चैन सिंह के हाथ का खाना पसंद आया तो उसे 5 हजार रुपए ज्यादा देकर अपने यहां रख लिया।

चौधरी का मतदाता भी है चैन सिंह
– चैन सिंह मंत्री के लोकसभा क्षेत्र पाली के खिंवाड़ा गांव का है। उसके मुताबिक, पिछली बार बीजेपी को वोट दिया था। वह कहता है कि स्थानीय हालात देखकर लगता है कि बीजेपी को वोट देना भूल थी।
वह भरोसे का शख्स नहीं था -पीपी चौधरी, केंद्रीय कानून राज्यमंत्री
– चैन सिंह फेसबुक पर उल्टी-सीधी पोस्ट कर रहा था। वो विश्वसनीय नहीं है। स्टाफ से भी व्यवहार ठीक नहीं था। इस वजह से उसे नौकरी से हटा दिया। ऐसे व्यक्ति को घर में रखना ठीक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *